Advertisement
trendingPhotos2145583
photoDetails1hindi

चेंज हो गया 'महिवाल की सोनी' का लुक, 61 की उम्र में अब दिखती हैं कुछ ऐसी

Poonam Dhillon Change Look: एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पूनम ने इस दौरान लाल रंग की लॉन्ग शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी हुई थीं. सनग्लासेस पहने हुए 61 साल की पूनम ढिल्लों स्टाइलिश लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं.

पूनम ढिल्लों का कितना बदल गया लुक

1/6
पूनम ढिल्लों का कितना बदल गया लुक

'सोनी महिवाल', 'त्रिशूल', 'नूरी', 'ये वादा रहा', 'तेरी कसम', 'तेरी मेहरबानियां', कर्मा', 'एक चादर मैली सी', 'नाम' और ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में देने वालीं पूनम ढिल्लों अब 61 साल की हो गई हैं. इतने सालों में उनका लुक काफी चेंज हो गया है. हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां लुक जरूर बदला हुआ नजर आया, लेकिन उनके स्टाइल और खूबसूरती में जरा कमी नहीं दिखाई दी.

एयरपोर्ट पर आईं नजर

2/6
एयरपोर्ट पर आईं नजर

'तू तू है वही...' गाने में ऋषि कपूर के साथ दिखने वाली चुलबली-सी पूनम ढिल्लों एयरपोर्ट पर लाल रंग की लॉन्ग शर्ट और काले रंग की स्किन टाइट पहने हुए नजर आईं. उन्होंने काले रंग के सनग्लासेस लगाए हुए थे, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रहे थे.

 

स्टाइलिश और कंफर्टेंबल लुक में खूबसूरत

3/6
स्टाइलिश और कंफर्टेंबल लुक में खूबसूरत

पूनम ढिल्लों ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लाल रंग की लिप्स्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया. पूनम ने हाथ में बड़ा सा टोटे बैग कैरी किया हुआ था. पूनम ढिल्लों ने अपने एयरपोर्ट लुक को स्टाइलिश रखने के साथ कंफर्टेबल भी बनाया था. इसके लिए उन्होंने हील्स की जगह स्पोर्ट्शूज को चुना.

बॉलीवुड में दी कई सुपरहिट फिल्में

4/6
बॉलीवुड में दी कई सुपरहिट फिल्में

पूनम ढिल्लों ने बड़े परदे पर कई सुपरहिट और हिट फिल्में दीं. 90 के दशक के बाद उनकी फिल्मी कुछ कम हो गई. इसके साथ ही उन्होंने छोटे परदे की दुनिया में कदम रखा. 'किट्टी पार्टी' नाम के टेलीविजन धारावाहिक से उन्होंने फिर पहचान बनाई. 2009 में वह 'बिग बॉस' के सीजन 3 में नजर आईं और शो में सेकेंड रनर-अप रही थीं.

1978 में जीता था 'मिस यंग इंडिया' का खिताब

5/6
1978 में जीता था 'मिस यंग इंडिया' का खिताब

इसके बाद उन्होंने 2021 में 'दिल बेकरार' से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा और वेब सीरीज में काम किया. पूनम ढिल्लों ने 2004 में राजनीति में कदम रखा और यहां भी अपनी पहचान बनाई. बता दें कि पूनम ढिल्लों ने फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 1978 में 'मिस यंग इंडिया' का खिताब जीतकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी. 

पहली ही फिल्म से हासिल की पॉपुलैरिटी

6/6
पहली ही फिल्म से हासिल की पॉपुलैरिटी

'मिस यंग इंडिया' का खिताब जीतने के बाद ही यश चोपड़ा की नजर उनपर पड़ी और उन्होंने पूनम ढिल्लों को 'त्रिशूल' ऑफर की. फिल्म में सचिन पिलगांवर के साथ गाने 'गापुची गापुची गमगम' ने उन्हें इंडस्ट्री में पॉपुलर कर दिया और उन्हें खूब फिल्में मिलनी लगीं. पूनम ढिल्लों की आखिरी फिल्म 2022 में आईं 'जय मम्मी दी' और 'प्लान ए प्लान बी' हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़