Advertisement
trendingPhotos2285501
photoDetails1hindi

45 साल की महिला को जिंदा निगल गया अजगर, पेट काटने पर मिली लाश, देखें PHOTOS

Python swallows woman whole in Indonesia: इंडोनेशिया से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दक्षिण सुलावेसी प्रांत के कलेमपांग गांव से तीन दिन से लापता महिला को उसके पति और गांव वालों ने अजगर के पेट में मृत पाया है. 

 

1/4

रिपोर्ट के मुताबिक, अजगर की शिकार बनी 45 वर्षीय फरीदा के पति और गांवों वालों ने शुक्रवार को उसे जालीदार अजगर के पेट में देखा. अजगर की लंबाई लगभग पांच मीटर यानी 16 फीट बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेते ही पहला काम क्या करेंगे मोदी के मंत्री, प्रधानमंत्री ने बता दी पते की बात

2/4

एक स्थानीय अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मध्य इंडोनेशिया में एक महिला को अडगर के पेट में मृत पाया गया. अजगर ने महिला को पूरा निगल लिया था. गांव के प्रधान सुआर्डी रोजी का कहना है कि चार बच्चों की मां फरीदा गुरुवार रात लापता हो गई थी, देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन की गई.

 

3/4

इसी दौरान फरीदा के पति को उसका सामान मिला. जिससे संदेह पैदा हुआ. फिर ग्रामीणों ने इलाके की तलाशी ली. जल्दी ही ग्रामीणों को एक बड़ा पेट वाला अजगर दिखाई दिया. इसके बाद अजगर का पेट काटा गया. अजगर का पेट काटते ही फरीदा का सिर दिखाई देने लगा. फरीदा को सांप के पेट में पूरे कपड़े पहने हुए पाया गया.

 

4/4

ऐसी घटनाओं को बेहद दुर्लभ माना जाता है लेकिन हाल के वर्षों में इंडोनेशिया में अजगर द्वारा निगल लिए जाने से कई लोगों की मौत हो गई है. पिछले साल ही दक्षिणपूर्व सुलावेसी के तिनंगगिया जिले के निवासियों ने आठ मीटर लंबे अजगर को मार डाला था. यह अजगर भी गांव में एक को निगलने की कोशिश कर रहा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़