Advertisement
trendingPhotos1854644
photoDetails1hindi

ये है असल जिंदगी का बार्बी हाउस, अंदर हैं ऐसी-ऐसी चीजें नहीं होगा किसी को यकीन; देखें Photos

Real Life Barbie House: एक महिला जिसके पास असल लाइफ का बार्बी हाउस है, जो चमकीले गुलाबी रंग का है. उसका कहना है कि जो कोई भी इसे देखता है उसे यह बेहद पसंद आता है. यह घर एसेक्स के टिपट्री में मौजूद है. आपको बता दें कि बेहद पॉपुलर डॉल का रोल मार्गोट रॉबी ने हाल ही आई 'बार्बी' फिल्म में निभाया था. 

 

कब बनाया गया बार्बी हाउस

1/5
कब बनाया गया बार्बी हाउस

कैलिफोर्निया की रहने वाली एमी ग्रिफिथ नाम की महिला ने साल 2009 में इस प्रॉपर्टी को खरीदी थी और फिर उसी समय से इसे बनाना शुरू कर दिया था. इसे अब एक रात के लिए हायर किया जा सकता है. यहां रहने वाले शख्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा.

 

महिला ने बताई खासियत

2/5
महिला ने बताई खासियत

महिला ने एसेक्स लाइव को बताया, “घर में आने वाले अधिकांश लोग इस बार्बी हाउस को बहुत पसंद करते हैं और अंदर के मैजिक को देखकर आश्चर्यचकित हो जाते हैं. मेहमानों को दूसरी दुनिया में ले जाया जाता है जहां जीवन के रोजमर्रा के तनाव दूर हो जाते हैं. ऐसा आखिर कौन नहीं चाहता?”

 

फोटोग्राफी और फिल्मों के लिए एक सेट

3/5
फोटोग्राफी और फिल्मों के लिए एक सेट

एमी के अनुसार, यह प्रॉपर्टी ओरिजनली फोटोग्राफी और फिल्मों के लिए एक सेट के रूप में डिजाइन की गई थी, लेकिन अब यह अपने आप में आर्ट के हिस्से के रूप में भी काम करती है. उसने कहा. “मैंने आर्ट बनाने के लिए ईटन हाउस स्टूडियो बनाने का फैसला किया. लोगों का एक गुलाबी रंग का बार्बी हाउस देखने का सपना पूरा होगा."

 

महिला ने कही ऐसी बात

4/5
महिला ने कही ऐसी बात

उसने आगे कहा, “लोग इसकी विशिष्टता और आकर्षण से मोहित हुए बिना नहीं रह सके. जिज्ञासा जगी, और जल्द ही, उन लोगों से पूछताछ शुरू हो गई जो जादू को प्रत्यक्ष रूप से अनुभव करने की संभावना से उत्सुक थे."

 

अनूठे तरीके से किया गया डिजाइन

5/5
अनूठे तरीके से किया गया डिजाइन

ईटन हाउस स्टूडियो के दर्जनों कमरों में से प्रत्येक को अपने अनूठे तरीके से डिजाइन किया गया है और उस कमरे में खुद के कैरेक्टर भी हैं. यह प्रॉपर्टी विशेष अवसरों, फोटोशूट, अभियानों, टीवी प्रोजेक्ट्स, म्यूजिक वीडियो के लिए एक जगह का काम कर सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़