Advertisement
trendingPhotos2095927
photoDetails1hindi

'हम साथ साथ हैं' की छोटी बच्ची राधिका याद है? देखें, 24 साल में बदल गई है कितनी

Salman Khan Niece Zoya Afroz From Film Hum Saath Saath Hain: फिल्म 'हम साथ साथ हैं' में सलमान खान की भांजी बनी जोया अफरोज अब 30 साल की हो गई हैं. उन्होंने 2014 में हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म 'द एक्सपोज' से डेब्यू किया था. हालांकि, उन्हें अपनी फिल्मों में सफलता नहीं मिली हो, लेकिन अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर वह चर्चा बटोरती रहती हैं.

1/6

1999 की बॉलीवुड फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' किसे याद नहीं है. 24 साल बाद भी यह फिल्म दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाई हुई है. जब भी फिल्म प्रसारित होती है तो लोग अपनी टीवी स्क्रीन से चिपक जाते हैं. सलमान खान, सैफ अली खान, मोहनीश बहल, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, करिश्मा कपूर और नीलम-स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. फिल्म में बड़े कलाकारों से लेकर बाल कलाकारों तक सभी को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इस फिल्म में सलमान खान की भांजी राधिका की भूमिका निभाने वाली कलाकार का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है.

2/6

फिल्म में राधिका का किरदार निभाने वाली उस बाल कलाकार का नाम जोया अफरोज है, जो अब 30 साल की हो चुकी हैं. जोया अफरोज का लुक भी पूरी तरह से बदल चुका हैं. अब जोया काफी ग्लैमरस हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं.

3/6

जोया अफरोज ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट टेलीविजन सीरियर 'कोरा कागज' (1998) से अभिनय की दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह फिल्म 'हम साथ साथ हैं' (1999), 'मन' (1999) और 'कुछ ना कहो' (1999) में नजर आईं. चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने के बाद जोया अफरोज ने 2014 में फिल्म 'द एक्पोज' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.

4/6

10 जनवरी 1994 को जन्मीं जोया अफरोज एक मॉडल भी हैं, जिन्होंने कई ब्यूटी पेजेंट जीते हैं. जोया अफरोज ने ग्लैमानेड सुपरमॉडल इंडिया कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया और करते हुए मिस इंडिया इंटरनेशनल 2021 का खिताब जीता. उन्होंने जापान में मिस इंटरनेशनल 2022 ब्यूटी पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व किया. अफरोज को इससे पहले फेमिना मिस इंडिया 2013 में सेकेंड रनर-अप का ताज पहनाया गया था.

5/6

अपने फिल्मी करियर के अलावा जोया अफरोज टेलीविजन विज्ञापन भी करती रहती हैं. कई फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाने के बावजूद उन्हें कोई सफलता नहीं मिल पाई. उनकी एक फिल्म 'स्वीटी वेड्स एनआरआई' थी, जिसमें उन्होंने हिमांश कोहली के साथ अभिनय किया था. हालांकि, गानों ने लोकप्रियता हासिल की, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली थी. 

6/6

जोया अफरोज को अक्सर उनकी फिल्मोग्राफी से ज्यादा उनके फैशन सेंस के लिए पहचाना जाता है. जोया ने 2021 में ग्लैमानेड सुपरमॉडल इंडिया पेजेंट में तीन कैटेगरीज में जीत हासिल की थी. जोया ने टॉप मॉडल, मिस ग्लैमरस आइज और बेस्ट इन इवनिंग गाउन का खिताब जीता था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़