Advertisement
trendingPhotos2270755
photoDetails1hindi

मामा को पिता समझती है संजीदा शेख की बेटी, 'हीरामंडी' एक्ट्रेस ने बताया तलाक के बाद कैसे की परवरिश?

Sanjeeda Shaikh: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और निर्माता-निर्देशक की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' में 'वहीदा' का किरदार निभाकर रातों-रात स्टार बनी संजीदा शेख किस न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में अपने तलाक और बेटी आयरा को लेकर खुलकर बात की और बताया कि तलाक के बाद कैसे एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की अकेले परवरिश की. 

संजीदा शेख

1/5
संजीदा शेख

संजीदा शेख ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'बागवान' से की थी, जिसमें एक छोटी सी भूमिका से की थी. इसके बाद, उन्होंने कुछ तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उनको पहचान उनके पहले टीवी शो 'क्या होगा निम्मो का' से मिली थी, जिसमें उन्होंने मुख्य किरदार निभाया था और दर्शकों के बीच अपनी शानदार पहचान बनाई. 

संजीदा शेख की पर्सनल लाइफ

2/5
संजीदा शेख की पर्सनल लाइफ

संजीदा शेख अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. संजीदा शेख ने काफी समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में टीवी एक्टर आमिर अली के साथ शादी की थी. हालांकि, दोनों की शादी लाइफ टाइम चल नहीं पाई. शादी के 9 साल बाद दोनों ने साल 2021 में अलग होने के फैसला किया था और तलाक ले लिया.

संजीदा और आमिर की बेटी

3/5
संजीदा और आमिर की बेटी

संजीदा शेख और आमिर अली ने साल 2020 में सरोगेसी के जरिए बेटी आयरा का स्वागत किया था. आज के समय उनकी बेटी 4 साल की हैं और एक्ट्रेस अकेले उनकी परवरिश कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया, 'बेटी का एक्ट्रेस के भाई के साथ इतना गहरा बॉन्ड है कि वो उसे ही अपना पिता मानती है', क्योंकि वो उनके भाई अनस अब्दुल रहीम शेख के पास रहती है. साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो भी बाकी बच्चों की तरह काफी एक्टिव हैं. 

पिता की तरह है भाई...

4/5
पिता की तरह है भाई...

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था, 'वो सोशल मीडिया पर समय बिताती हैं, लेकिन हम कोशिश करते हैं कि उसको हर नेगेटिविटी से दूर रखते हैं. हम घर पर कोई ऐसी बात नहीं करते हैं. मेरा भाई हमारे घर का सबसे स्ट्रॉन्ग पिलर है और आयरा उसको 'पा' बुलाती है. वो मेरे, मेरी मां और मेरी बेटी तीनों के लिए पिता जैसा ही है'. संजीदा ने बताया कि उनका भाई सबका बहुत ख्याल रखते हैं और उनकी बेटी उनके साथ बहुत खुश रहती है. 

संजीदा और आमिर का रिश्ता

5/5
संजीदा और आमिर का रिश्ता

हालांकि, अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए संजीदा के एक्स-हसबैंड और एक्टर आमिर ने बताया था कि अलग होने के बाद से वो अपनी बेटी से नहीं मिले हैं, लेकिन इस पर वो कोई ब्लेम गेम नहीं खेलना चाहते हैं. उनका तलाक बहुत दर्दनाक था, जिसका असर उनकी बेटी पर न पड़े इसको वो ख्याल रखते हैं. बता दें, संजीदा और आमिर साथ डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 3' के विनर रहे थे. इसके बाद दोनों ने टीवी शो 'क्या दिल में है' में साथ नजर आ चुके हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़