Advertisement
trendingPhotos1817233
photoDetails1hindi

Bollywood सेलेब्स के घर पर ही हुई है इन फिल्मों की शूटिंग, आपने नोटिस किया क्या?

Shooting in Bollywood Celebrities Houses: बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग अक्सर देश विदेश की शानदार लोकेशन पर की जाती है, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी रहीं, जिनके कुछ सीन्स बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के घर पर ही फिल्माए गए. इनमें कई बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है.

मन्नत के बाहर हुआ फैन की शूटिंग

1/5
मन्नत के बाहर हुआ फैन की शूटिंग

मन्नत शाहरुख खान के बंगले का नाम है जो इस मुंबई के सबसे महंगे घरों में से एक है. वहीं इस घर की झलक शाहरुख की ही फिल्म फैन में दिखती है. एक सीन को खासतौर से मन्नत में ही शूट किया गया है. हालांक फैन बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी थी.

वीर जारा में दिखा था पटौदी पैलेस

2/5
वीर जारा में दिखा था पटौदी पैलेस

साल 2004 में रिलीज हुई वीर जारा में शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की जोड़ी नजर आई थी और फिल्म की कहानी लोगों के दिलों को छू गई थी. भारत और पाकिस्तान पर बेस्ड ये रोमांटिक ड्रामा के कुछ हिस्सो की शूटिंग पटौदी पैलेस में हुई है. खासतौर से गाने ‘मैं यहां हूं’ की.

 

रणबीर कपूर की संजू में दिखा सुनील दत्त का घर

3/5
रणबीर कपूर की संजू में दिखा सुनील दत्त का घर

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म संजू काफी हिट रही थी. यूं तो ये किरदार रणबीर कपूर ने निभाया था लेकिन इस फिल्म के कुछ हिस्सों को संजय दत्त और सुनील दत्त के घर पर ही शूट किया गया था. ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी.

अमिताभ के घर पर शूट हुआ एक सीन

4/5
अमिताभ के घर पर शूट हुआ एक सीन

बॉम्बे टॉकीज का एक सीन भी अमिताभ बच्चन के फेमस बंगले प्रतीक्षा में शूट हुआ था जिसमें अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

 

सलमान खान के फार्म हाउस पर शूट हुई बजरंगी भाईजान

5/5
सलमान खान के फार्म हाउस पर शूट हुई बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की ना सिर्फ हिट बल्कि बेहतरीन फिल्म रही है. इस फिल्म के कुछ हिस्से सलमान के पनवेल वाले फार्म हाउस में फिल्माए गए हैं. हालांकि फिल्म देखने पर ये पता नहीं चलता क्योंकि शॉट्स को ऐसे एंगल से ही लिया गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़