Advertisement
trendingPhotos2132484
photoDetails1hindi

पहाड़ों की वादियों में गुम हुईं सारा अली खान! आंटी को लगा लिया गले तो क्यूट है टेडी वाला नाइट-सूट

Sara Ali Khan Vacation Photos: सारा अली खान एक बार फिर बैग पैक करके पहाड़ियों की वादियों में चल पड़ी हैं. वह नेचर का लुत्फ उठाती दिख रही हैं. उनकी ढेर सारी प्यारी प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनका पहाड़ों के प्रति प्यार और सादगी हर किसी को पसंद आ रही है.

पहाड़ों की वादियों में डूबीं सारा

1/6
पहाड़ों की वादियों में डूबीं सारा

सारा अली खान का पहाड़ों और नेचर को लेकर जो प्यार है वो किसी से छुपा नहीं है. यही वजह है कि एक बार फिर वह ट्रेवल पर निकल चुकी हैं. अब इंस्टाग्राम पर बुधवार को उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पहाड़ों की वादियों में डूबी हुई नजर आ रही हैं.

हाथ तापतीं नजर आईं

2/6
हाथ तापतीं नजर आईं

बेशक दिल्ली और यूपी में गर्मियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है लेकिन पहाड़ों का मिजाज अभी भी ठंडा है. ऐसे में सारा अली खान वुलन में ही नजर आईं और कुछ इस तरह हाथ भी तापती नजर आ रही हैं. कुल मिलाकर सारा को देख अंदाजा ही नहीं लगा सकता कि वह मायानगरी का इतना बड़ा नाम है.

सूरज को डूबते नहीं देखा तो फिर क्या ही देखा

3/6
सूरज को डूबते नहीं देखा तो फिर क्या ही देखा

सूरज हुआ मद्धम... अगर अब पहाड़ों पर आप हैं और सूरज को डूबते नहीं देखा तो फिर क्या ही देखा. इस तस्वीर में सारा अली खान सनसेट का आनंद लेती दिख रही हैं. उनके साथ उनकी ट्रेवल पार्टनर भी हैं जिनके बारे में एक्ट्रेस ने कोई जानकारी नहीं दी है.

सारा ने किसे लगा लिया गले

4/6
सारा ने किसे लगा लिया गले

अब इस तस्वीर को ही ले लीजिए, कितनी प्यारी फोटो है. सारा अली खान ने जिस तरह पहाड़ की महिला को गले लगाया है वो देखकर ही उनपर प्यार आ जाता है कि वह कितनी जमीन से जुड़ी हुई हैं. मुंबई की चकाचौंध को मायानगरी में ही छोड़ सारा तो अपनी मस्ती में पहाड़ों का लुत्फ लेती दिख रही हैं.

सारा का नाइट सूट

5/6
सारा का नाइट सूट

ये फोटो सारा का सबसे क्यूट है जहां वह टेडी वाले प्यारे से नाइट सूट में नजर आ रही हैं. पहाड़ों पर घूम-फिरकर वह इतना थक गईं कि जहां जगह मिली वहीं पर उनकी आंख लग गई.

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'ऐ मेरे वतन'

6/6
सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'ऐ मेरे वतन'

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'ऐ मेरे वतन' है जिसे लक्ष्मण उतेकर ने बनाया है. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़