Advertisement
trendingPhotos2188009
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan की लाडली ने लो नेकलाइन ड्रेस में दिखाई अदाएं, तो अनन्या पांडे ने सुहाना खान के सामने रख दी ये डिमांड

Suhana Khan Photos: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक का दीदार कराया है. सुहाना खान का समर कूल लुक देख फैंस तो फैंस अनन्या पांडे भी इंप्रेस हो गई हैं. अनन्या पांडे ने सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज के कमेंट सेक्शन में एक डिमांड भी रख दी है.  आइए, यहां देखते हैं सुहाना खान की नई फोटोज...

सुहाना खान

1/5
सुहाना खान

ग्लैमरस लुक्स और फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहने वालीं सुहाना खान ने अपनी नई तस्वीरों से सोशल मीडिया  पर बवाल काट दिया है. इस बार सुहाना खान ने स्टाइल के साथ अदाओं का भी दीदार कराया है. सुहाना खान ने फ्लोरल ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. 

फ्लोरल ड्रेस

2/5
फ्लोरल ड्रेस

पीच कलर की फ्लोरल ड्रेस में सुहाना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. लो नेकलाइन वाली ड्रेस के साथ सुहाना खान ने किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की हैं. सिर्फ शाहरुख खी लाडली ने अपने ग्लैम गेम और एक्सप्रेशन्स से फोटोशूट में चार-चांद लगाए हैं. 

लेटेस्ट फोटोज

3/5
लेटेस्ट फोटोज

सुहाना खान ने पीच ड्रेस के साथ ब्राउनिश शेड का सटल मेकअप कैरी किया है और बालों को बीच से पार्टिशन करके स्ट्रेट लुक में ओपन छोड़ा है. इस तस्वीर में सुहाना अपनी नजरें झुकाए कैमरा के लिए पोज कर रही हैं. सुहाना की इस तस्वीर से फैंस नजर हटाए नहीं हटा पा रहे हैं. 

अनन्या पांडे का कमेंट

4/5
अनन्या पांडे का कमेंट

सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज पर सिर्फ फैंस ही नहीं, अनन्या पांडे ने भी पोस्ट किया है. अनन्या पांडे ने सुहाना खान से इसी लुक में रील पोस्ट करने के लिए भी कहा है. हालांकि अनन्या पांडे कमेंट का सुहाना खान ने कोई जवाब नहीं दिया है. 

सुहाना का वर्कफ्रंट

5/5
सुहाना का वर्कफ्रंट

बता दें, शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. और उन्होंने जोया अख्तर डायरेक्टेड द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. डेब्यू फिल्म के बाद सुहाना के किसी नए प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़