Advertisement
trendingPhotos2101209
photoDetails1hindi

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: ब्लैक टॉप में कृति तो व्हाइट टॉप में शाहिद की बीवी मीरा ने ढाया कहर, स्क्रीनिंग में लगा इन सितारों का 'मेला'

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Screening: 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म इन दिनों जमकर लाइमलाइट लूट रही हैं. शाहिद और कृति की जोड़ी के साथ-साथ आपको एक के बाद एक ढेर सारे ट्विस्ट इस फिल्म में देखने के लिए मिलेंगे. फिल्म कल रिलीज हो रही है. ऐसे में आज सितारों के लिए खास स्क्रीनिंग रखी गई. जैकी-रकुल से लेकर स्टार कास्ट के परिवार तक, ढेर सारे सितारों की महफिल लगी. सभी की तस्वीरें सामने आ गई हैं. आप भी देखें 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की स्क्रीनिंग पर कौन-कौन पहुंचा. 

कृति और नुपुर सेनन

1/8
कृति और नुपुर सेनन

कृति और नुपुर स्क्रीनिंग में एक साथ नजर आईं. जहां कृति ने लेदर जींस के साथ स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है. वहीं, उनकी बहन नुपुर प्रिंटेड आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. दोनों का लुक बिल्कुल अलग और कमाल नजर आ रहा है. 

शाहिद कपूर

2/8
शाहिद कपूर

इस बात में कोई शक नहीं है कि शाहिद का लुक हमेशा कमाल होता है. आज एक्टर ने ऑल ब्लैक लुक लिया. साथ में जूते भी काले रंग के पहने दिखे. गले में उन्होंने एक लॉकेट पहना है, जो उनके अंदाज को और भी खास बना रहा है. 

जाह्नवी कपूर

3/8
 जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अक्सर चर्चा में रहती हैं. फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए उन्होंने सिंपल लुक चुना. ट्राउजर और टॉप के साथ वो हाथ में जैकेट ली नजर आईं. हमेशा की तरह एक्ट्रेस आज भी हॉट लग रही हैं. 

मीरा राजपूत

4/8
मीरा राजपूत

अपने हसबैंड को सपोर्ट करते के लिए मीरा राजपूत भी स्क्रीनिंग में पहुंची. इस दौरान उनका आउटफिट बहुत स्टाइलिश नजर आ रहा है. व्हाइट टॉप के साथ मीरा ने खास तरीके के पेंट्स कैरी किए हैं. वहीं, हाथ में घड़ी और कानों में छोटे-छोटे इयररिंग्स पहने हैं. 

रकुल और जैकी

5/8
रकुल और जैकी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी शादी की खबरों के बीच एक साथ नजर आए. जहां रकुल ने पीली रंग की ड्रेस पहनी हुई है. तो वहीं, जैकी भी सिंपल लुक में हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. 

कुणाल खेमू

6/8
कुणाल खेमू

बिंदास अंदाज के लिए फेमस कुणाल खेमू में स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे. इस दौरान वो अकेले दिखाई दिए. उनके लुक की बात करें तो वो बहुत डैशिंग दिखाई दे रहा है. 

ईशान खट्टर

7/8
ईशान खट्टर

अपने भाई शाहिद के साथ ईशान बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. ऐसे में वो भी इवेंट के दौरान पहुंचे. हमेशा की तरह अभिनेता हैंडसम दिखाई दे रहे हैं.  

एजाज खान

8/8
एजाज खान

एजाज खान का लुक भी बाकी सितारों की तरह कम नजर नहीं आ रहा है. उन्होंने पेंट और शर्ट के साथ कोर्ट पहना है. ब्लैक और व्हाइट के कोंबिनेशन में वो शानदार दिखाई दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़