Advertisement
trendingPhotos1856995
photoDetails1hindi

Jawan Cast Fees: फीस में नहीं माने Shahrukh Khan, लेंगे हिस्सेदारी; जानें चंद मिनटों के कैमियो के लिए दीपिका ने वसूले कितने?

Jawan Movie Release Date: 7 सितंबर को आ रहा है जवान सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने. शाहरुख खान की फिल्म तो चर्चा में हैं ही लेकिन स्टार कास्ट की फीस भी सुर्खियों में है. चलिए बताते हैं मूवी में किसने कितने वसूले हैं.

नयनतारा ने ली 10 करोड़ रूपए फीस

1/6
नयनतारा ने ली 10 करोड़ रूपए फीस

Nayanthara: फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं नयनतारा जो जवान से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. साउथ में अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकीं नयनतारा ने इस फिल्म के लिए भी भारी फीस वसूली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस को 10 करोड़ रूपए फीस दी गई है.

21 करोड़ रूपए किए चार्ज

2/6
21 करोड़ रूपए किए चार्ज

Vijay Sethupati: विजय सेतुपति भी साउथ में सलमान खान वाला दर्जा ही रखते हैं. अपनी फिल्मों से धमाका करने वाले विजय जवान में दमदार रोल में दिखेंगे. वहीं फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 21 करोड़ रूपए चार्ज किए हैं.

सान्या को भी मिली मोटी फीस

3/6
सान्या को भी मिली मोटी फीस

Sanya Malhotra: सान्या भी फिल्म में हैं ट्रेलर से लेकर फिल्म के गानों तक में नजर आ चुकीं सान्या मल्होत्रा काफी सुर्खियां जवान को लेकर बंटोर चुकी हैं. वहीं फीस की बात करें तो कहा जा रहा है कि सान्या ने 3 करोड़ रूपए फिल्म में चार्ज किए हैं.  

सुनील ग्रोवर को मिली सबसे कम फीस

4/6
सुनील ग्रोवर को मिली सबसे कम फीस

Sunil Grover: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी फिल्म का हिस्सा हैं. हालांकि इन सब का किरदार क्या होने वाला है ये फिलहाल कोई नहीं जानता लेकिन सभी के लुक्स ने फैंस के बीच हलचल मचा दी है. वहीं सुनील को फिल्म में सबसे कम फीस ही मिली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें 75 लाख रूपए मिले हैं.

फीस में नहीं माने शाहरुख खान

5/6
फीस में नहीं माने शाहरुख खान

Shahrukh Khan: अब बात जवान यानि कि शाहरुख खान की. कहा जा रहा है कि शाहरुख फीस नहीं लेंगे बल्कि फिल्म के प्रॉफिट में उनकी हिस्सेदारी है. वो भी मामूली नहीं बल्कि तगड़ी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख को मुनाफे में 60 फीसदी की हिस्सेदारी मिलेगी.

दीपिका का जवान में कैमियो

6/6
दीपिका का जवान में कैमियो

Deepika Padukone: फिल्म में दीपिका पादुकोण भी हैं लेकिन उनका कैमियो है यानि वो सिर्फ चंद मिनटों के लिए ही फिल्म में दिखेंगीं. यूं तो दीपिका 15-20 करोड़ तक चार्ज करती हैं लेकिन जवान में कैमियो के लिए उन्हें कितनी फीस मिली है या फिर उन्होंने फीस लेने से ही इंकार कर दिया है ये फिलहाल जानकारी नहीं है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़