Advertisement
trendingPhotos2264566
photoDetails1hindi

फिल्मी डेब्यू से पहले इस स्टार किड ने फैशन का दिखाया जलवा, खुद स्टाइल किया अपना लुक

Shanaya Kapoor bodycon Dress: शनाया कपूर ने अभी तक अपना फिल्मी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह सुहाना खान, अनन्या पांडे, जान्हवी कपूर, खुशी कपूर जैसी स्टारकिड्स से कम पॉपुलर नही हैं. मॉडलिंग के जरिये ही शनाया ने खुद को काफी फेमस कर लिया है. ऐसे में फैन्स को उनकी पहली फिल्म का इंतजार भी बेसब्री से है.

 

शनाया कपूर हैं पॉपुलर

1/6
शनाया कपूर हैं पॉपुलर

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक फिल्मी डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह पहले से काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी हैं. मॉडलिंग और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के जरिये शनाया ने अपना एक अलग ही फैन बेस बना लिया है. ऐसे में जब भी शनाया इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो उनके फैन्स इसे खूब पसंद करते हैं.

खुद को किया स्टाइल

2/6
खुद को किया स्टाइल

हाल ही में शनाया कपूर ने खुद को स्टाइल किया और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. शनाया कपूर की ये तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वह बला की खूबसूरत भी लग रही हैं.

 

बॉडी हंगिंग ग्लैमरस ड्रेस में लगीं खूबसूरत

3/6
बॉडी हंगिंग ग्लैमरस ड्रेस में लगीं खूबसूरत

शनाया कपूर ने लाइट ग्रीन और क्रीम कलर की बॉडी हंगिंग ग्लैमरस ड्रेस पहनी. इस बैकलेस ड्रेस पर ऑरेंज कलर के बड़े-बड़े फूल बने हुए थे. शनाया ने इस खूबसूरत ड्रेस के साथ सफेद रंग की हील्स पहनी थीं.

बैकलेस ड्रेस में लगा ग्लैमरस का तड़का

4/6
बैकलेस ड्रेस में लगा ग्लैमरस का तड़का

शनाया कपूर ने पोनी टेल और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. शनाया हाथ में एक बेहद स्टाइलिश बेज कलर का बैग लिए हुए भी नजर आईं. शनाया की यह ड्रेस बैकलेस है, जो इसमें ग्लैमरस का तड़का लगा रही है.

पैन इंडिया डेब्यू को तैयार

5/6
पैन इंडिया डेब्यू को तैयार

24 साल की शनाया कपूर अपने पैन इंडिया डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. शनाया कपूर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार  मोहन लाल के साथ 'वृषभ' नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट और मोहन लाल के साथ शनाया अक्सर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

डेब्यू को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट

6/6
डेब्यू को लेकर फैन्स में एक्साइटमेंट

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर अर्जुन कपूर, सोनम कपूर, रिया कपूर, हर्षवर्धन कपूर, जान्हवी कपूर और खुशी कपूर की कजिन हैं. ऐसे में शनाया कपूर की पहली फिल्म को लेकर भी फैन्स के बीच काफी एक्साइटमेंट हैं. फैन्स देखने को बेताब हैं कि शनाया किस तरह फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखती हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़