Advertisement
trendingPhotos2386859
photoDetails1hindi

24 घंटे में धमाका करने आ रहे शनि, करियर करेंगे चौपट या देंगे आर्थिक तंगी? तुरंत जान लें

Shani in Purva Bhadrapada Nakshatra 2024 : न्‍याय के देवता शनि पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं. 18 अगस्‍त को शनि नक्षत्र बदलेंगे और सभी राशियों पर बड़ा असर डालेंगे. इसमें से 3 राशियां ऐसी हैं, जिन पर इस बदलाव का बड़ा और बुरा असर हो सकता है. 

रक्षाबंधन से पहले 'शनि का महाबदलाव'

1/5
रक्षाबंधन से पहले 'शनि का महाबदलाव'

19 अगस्‍त 2024 को रक्षाबंधन मनाया जाएगा और उससे एक दिन पहले 18 अगस्‍त 2024 को शनि नक्षत्र गोचर करेंगे. यह परिवर्तन 3 राशि वालों को बहुत समस्‍याएं दे सकता है. 

समसप्‍तक योग का भी रहेगा प्रभाव

2/5
समसप्‍तक योग का भी रहेगा प्रभाव

शनि नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, साथ ही अपने शत्रु ग्रह सूर्य के सामने आकर समसप्‍तक योग भी बना रहे हैं. सूर्य 16 अगस्‍त को स्‍वराशि सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं, जिससे सूर्य और शनि आमने-सामने आकर यह योग बना रहे हैं, जिसका भी नकारात्‍मक प्रभाव 3 राशियों पर झेलना होगा.  

मेष राशि

3/5
मेष राशि

शनि का नक्षत्र परिवर्तन और समसप्‍तक योग मेष राशि वालों के जीवन में जमकर उथलपुथल मचा सकते हैं. इन लोगों को भारी धन हानि हो सकती है. कर्ज लेने की नौबत आ सकती है. निवेश से बचें. निर्णय बहुत सोच-समझकर करें. चोट-चपेट की आशंका है. 

कर्क राशि

4/5
कर्क राशि

शनि की स्थिति में बदलाव कर्क राशि वालों के लिए भी अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. लड़ाई-झगड़े, विवाद में फंस सकते हैं, बेहतर है कि अपने काम से काम रखें. फैसले लेते समय सावधानी रखें. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि

शनि स्‍वराशि कुंभ में हैं और नक्षत्र बदल रहे हैं. ये स्थितियां कुंभ राशि के लिए मिली-जुली रहेंगी. लेकिन तनाव या बीमारियां परेशान करेंगी. सेहत बिगड़ सकती है. आर्थिक हानि भी हो सकती है. खर्चे बजट बिगाड़ेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़