Advertisement
trendingPhotos1890444
photoDetails1hindi

Shani Vakri: वक्री शनि इन 5 राशियों को 15 अक्टूबर तक खूब दिलाएं धन व मान-सम्मान

Saturn Retrograde 2023: शनि देव वक्री अवस्था में संचरण कर रहे हैं. वह 15 अक्टूबर तक ऐसे ही रहने वाले हैं. इसके बाजवूद वक्री शनि कुछ राशियों के लिए लाभकारी रहेंगे.

 

तुला राशि

1/5
तुला राशि

वक्री शनि तुला राशि के लोगों के लिए अनुकूल रहने वाले हैं. इस दौरान आर्थिक स्थिति पहले से ज्यादा मजबूत होगी. करियर के क्षेत्र में झंडे गाड़ने का समय है. इस दौरान मेहनत का पूरा फल मिलेगा.

 

धनु राशि

2/5
धनु राशि

शनि की वक्री चाल धनु राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगी. इस दौरान इस राशि के नौकरीपेशा लोगों को शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको सुखद परिणाम हासिल होंगे. वहीं, प्रमोशन के योग भी बनने जा रहे हैं.

मेष राशि

3/5
मेष राशि

शनि की वक्री चाल मेष राशि वालों के लिए बहुत फलदायी रहने वाली है. नए काम या नई योजना को अमलीजामा पहनाने का सही समय है. वक्री शनि की कृपा से इस राशि के लोगों को करियर में नये अवसरों की प्राप्ति होगी. आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनेंगे.

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

वक्री शनि मिथुन राशि वालों के लिए शुभ समाचार लेकर आएंगे. 15 अक्टूबर तक इन लोगों को खूब सफलता हासिल होगी. विदेश यात्रा का सपना देख रहे लोगों का ख्वाब पूरा होगा. 

 

सिंह राशि

5/5
सिंह राशि

वक्री शनि सिंह राशि के लोगों के करियर प्रगति के योग बनाएंगे. इस दौरान करियर से संबंधित बेहद बढ़िया चांस मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को कामयाबी हासिल होगी. अच्छा खासा धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़