Advertisement
photoDetails1hindi

Shehnaaz Gill: आंखों में काजल, चेहरे पर स्माइल...सफेद सूट में लाइमलाइट लूट ले गईं शहनाज गिल; Photos वायरल

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज गिल अक्सर ही अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी शहनाज ने अपने कमाल लुक से फैंस के दिलों के तार छेड़ दिए हैं. जी हां...बीती शाम शहनाज, रवीना टंडन स्टारर पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की सूट में अपना देसी स्टाइल जमकर फ्लॉन्ट किया. आइए, यहां देखते हैं शहनाज गिल की लेटेस्ट तस्वीरें...

शहनाज गिल

1/5
शहनाज गिल

शहनाज गिल व्हाइट कलर का डिजाइनर सूट पहन रवीना टंडन की पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. शहनाज गिल का व्हाइट सूट ऐसे तो पूरा प्लेन था, लेकिन दुपट्टे के बॉर्डर के साथ-साथ गले और बाजू पर भी मिरर वर्क था. 

खूब चमकीं

2/5
खूब चमकीं

शहनाज गिल ने व्हाइट सूट के साथ किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी.  एक्ट्रेस ने आंखों में हल्का काजल और लाइट लिपशेड लिपस्टिक के साथ अपना मेकअप पूरा किया था. साथ ही शहनाज गिल ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके लाइट कर्ल्स में ओपन छोड़ा था.  

पटना शुक्ला स्क्रीनिंग

3/5
पटना शुक्ला स्क्रीनिंग

पर देसी लुक फ्लॉन्ट करने के साथ-साथ जमकर मुस्कुराते हुए कैमरा के लिए पोज किया. शहनाज गिल के लेटेस्ट देसी लुक की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

खूबसूरत स्माइल

4/5
खूबसूरत स्माइल

बता दें, शहनाज गिल ने रवीना टंडन स्टारर पटना शुक्ला के एक दिल क्या इरादा तेरा गाने में अपनी आवाज दी है. इस गाने के साथ शहनाज गिल एक प्लेबैक सिंगर भी बन गई हैं. 

शहनाज का वर्कफ्रंट

5/5
शहनाज का वर्कफ्रंट

शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आखिरी बार शहनाज फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला के साथ दिखाई दी थीं. शहनाज गिल कई पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में भी अपना हुनर दिखा चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़