Advertisement
photoDetails1hindi

'टिप-टिप गर्ल' रवीना टंडन ने सादगी से जीता फैंस का दिल, पार्टी के लिए लुक को करें रिक्रिएट

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी एक्टिंग और सादगी भरे अंदाज से जानी जाती है. सोशल मीडिया पर भी अपनी खूबसूरत से लोगों के दिलों में राज करती हैं.  रवीना टंडन जब भी सादगी भरे अंदाज में नजर आती हैं तो लोग उनके दीवाने हो जाते हैं.

रवीना टंडन

1/5
रवीना टंडन

'टिप-टिप गर्ल' रवीना टंडन अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. लोग उनकी तारीफे करते नहीं थकते हैं. रवीना की खूबसूरती से उनकी एज का पता लगा पाना काफी मुश्किल हैं. हाल ही में बीती शाम रवीना को अपनी आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला'  की स्पेशल स्क्रीनिंग में देखा गया. वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. लोग उनकी सादगी के दीवाने हुए जा रहे हैं.

लाइमलाइट

2/5
लाइमलाइट

रवीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए लोगों के बीच में काफी लाइमलाइट लूट रही हैं. स्पेशल स्क्रीनिंग में रवीना को  ब्लैक एंड व्हाइट कलर की नेट साड़ी में देखा गया. उनकी खूबसूरत बाहर झलक कर नजर आ रही हैं. उनकी स्माइल लोगों के दिलों को छू रही हैं. तस्वीरों से नजरें हटा पाना काफी मुश्किल हैं.

 

स्माइल

3/5
स्माइल

रवीना ने इस प्यारी सी साड़ी के साथ में बालों को बांधा हुआ है और जुल्फों को आगे करके खूबसूरत नजर आ रही हैं. रवीना को देखकर लोगों के नजरें ही नहीं हट पा रही हैं.  तस्वीर में एक प्यारी सी स्माइल पास करती हुई नजर आ रही है. रवीना अपनी एक स्माइल से ही लोगों के दिलों को जीत लेती हैं. 

 

मेकअप

4/5
मेकअप

हाथों में रिंग पहनी हुई है. माथे पर ब्लैक कलर की बिंदी भी लगाई हुई है. कानों में बड़े-बड़े मैचिंग के झुलके पहने हुए हैं. रेड कलर की लिपस्टिक लगाई है और ग्लैम सा मेकअप किया हुआ है. रवीना टंडन की आंखें फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है.

लुक रिक्रिएट

5/5
लुक रिक्रिएट

रवीना की इन खूबसूरत अदाओं के ही लोग फैन हैं. पैप्स को एक से बढ़कर एक पोज में फोटोज क्लिक करवाई है. इनका ये लुक बेहद ही खूबसूरत है. आप भी रवीना के इस लुक्स को शादी, पार्टी में जाने के लिए रिक्रिएट भी कर सकते हैं आप बेहद ही खूबसूरत नजर आएंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़