Advertisement
trendingPhotos2057423
photoDetails1hindi

Shraddha Kapoor: नो मेकअप लुक में भी खिलखिलाया श्रद्धा का चेहरा, स्टाइल से लगाया ग्लैमर का तड़का; Photos वायरल

Shraddha Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने हाल ही में एक फैशन इवेंट में शिरकत की थी, जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर का आउटफिट पहने नजर आईं. लेकिन एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उनकी स्माइल के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं श्रद्धा कपूर की लेटेस्ट लुक और किलर स्माइल वाली फोटोज...

1/5

श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर अपने सिजलिंग अवतार का जादू फैंस के दिलों पर चला दिया है. श्रद्धा कपूर यहां ब्लैक कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. चमचमाते सीक्वेन वाले स्लीवलेस टॉप के साथ श्रद्धा ने प्लेट्स वाली ब्लैक लॉन्ग स्कर्ट कैरी की है. ब्लैक कलर के इस आउटफिट में श्रद्धा कमाल लग रही हैं. 

2/5

ब्लैक टॉप-स्कर्ट के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हाई हील्स वाले बूट्स कैरी किए हैं. स्टाइलिश आउटफिट के साथ श्रद्धा ने किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने बेहद ही लाइट मेकअप (जो बिल्कुल ना के बराबर लग रहा है) के साथ बालों को साइड पार्टिशन देकर नेचुरल कर्ल्स में ओपन छोड़ा है.

3/5

श्रद्धा ने नो मेकअप लुक के साथ ऐसी कमाल स्माइल दिखाई है, जिसे देख फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं. श्रद्धा कपूर ने जिस सादगी के साथ ग्लैमर का तड़का लगाया है, वह काबिल-ए-तारीफ है. 

4/5

श्रद्धा कपूर अक्सर ही अपने सिजलिंग अवतार का जादू सोशल मीडिया पर भी दिखाती रहती हैं. बता दें, एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. जब भी श्रद्धा अपने लाइफ इवेंट्स या ग्लैमरस फोटोज-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो तारीफ करने वालों का तांता लग जाता है. 

5/5

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस फिलहाल स्त्री 2 की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़