Advertisement
trendingPhotos2093308
photoDetails1hindi

Shraddha Kapoor: माथे पर बिंदी, कानों में झुमका...सफेद सूट में अप्सरा-सी लगीं श्रद्धा; Photos वायरल

Shraddha Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने सिजलिंग अवतार के साथ-साथ देसी लुक्स के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर एक इवेंट में अपने देसी स्टाइल के साथ छा गईं. एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर का सूट पहने इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां से श्रद्धा कपूर की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

1/5

श्रद्धा कपूर सिंपल लुक में भी स्टाइल का तड़का बेहतरीन तरह से लगाना जानती हैं. हाल में भी श्रद्धा ने कुछ ऐसा ही किया है,  बिना ताम-झाम के एक्ट्रेस ने एक आउटफिट और अपनी स्माइल की बदौलत फैंस को इंप्रेस कर डाला है. 

2/5

श्रद्धा कपूर तस्वीर में लॉन्ग अनारकली स्टाइल का ऑफ व्हाइट दुपट्टे वाला सूट पहने दिखाई दे रही हैं. कमाल की कढ़ाई वाले सूट के साथ श्रद्धा कपूर ने कानों में लॉन्ग ईय़रिंग्स कैरी किए हैं. बिना ताम-झाम वाले इस लुक में श्रद्धा कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

3/5

श्रद्धा कपूर ने माथे पर बिंदी, सटल मेकअप और बेहद ही लाइट लिप कलर के साथ अपना लुक पूरा किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को लाइट कर्ल्स के साथ ओपन छोड़ा है. श्रद्धा कपूर के लेटेस्ट लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस को अपना ग्लैमरस अवतार दिखाती रहती हैं. बता दें, श्रद्धा कपूर की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. जब भी एक्ट्रेस अपने लाइफ इवेंट्स या फोटोज-वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती हैं तो तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है.

5/5

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. तो वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जल्द ही स्त्री 2 में दिखाई देंगी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़