Advertisement
trendingPhotos2059366
photoDetails1hindi

आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में श्रिया सरन हुईं रोमांटिक, सबके सामने किया लिपलॉक, PHOTOS VIRAL

Shriya Saran Liplock With Husband: श्रिया सरन अपने पति के साथ आमिर खान के बेटी आयरा खान के वेडिंद रिसेप्शन में शिरकत करती नजर आईं. इस दौरान रेड कार्पेट पर फोटो क्लिक करवाते समय पैपराजी के सामने श्रिया ने अपने पति के साथ लिपलॉक किया. 

आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पति के साथ पहुंची श्रिया सरन

1/5
आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पति के साथ पहुंची श्रिया सरन

आमिर खान की बेटी आयरा खान और फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे की शादी का रिसेप्शन शनिवार यानी 13 जनवरी को आयोजित किया गया. इस खास मौके पर बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करती नजर आईं. श्रिया सरन भी अपने पति के साथ आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची. दोनों बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

सबके सामने लिपलॉक करते हुए फोटो हुई वायरल

2/5
सबके सामने लिपलॉक करते हुए फोटो हुई वायरल

आयरा खान के वेडिंग रिस्पेशन से श्रिया सरन और उनके पति आंद्रेई कोसचीव की लिपलॉक की तस्वीर जमकर वायरल हो रही हैं. दोनों रेड कार्पेट पर पैपराजी को पोज देते हुए लिपलॉक किया. हालांकि, इनके लिपलॉक की वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया जा रहा है.

गोल्डन कलर की साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

3/5
गोल्डन कलर की साड़ी में लगीं बला की खूबसूरत

आयरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में श्रिया सरन गोल्डन कलर की साड़ी पहन कर पहुंची थी. इस गोल्डन साड़ी के साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था. श्रिया ने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए थे. उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ था. साड़ी में श्रिया काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

पति आंद्रेई कोसचीव ने पहना था नीले रंग का सूट

4/5
पति आंद्रेई कोसचीव ने  पहना था नीले रंग का सूट

श्रिया सरन के पति आंद्रेई कोसचीव ने नीले रंग के फॉर्मल्स पहनकर इस फंक्शन में पहुंचे थे. दोनों ने एक साथ पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आए. दोनों की एक-दूसरे को किस करने के बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में काम करती हैं श्रिया सरन

5/5
तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में काम करती हैं श्रिया सरन

श्रिया सरन भटनागर एक भारतीय एक्ट्रेस हैं, जिन्हें तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा में खूब काम करती हैं. हालांकि, श्रिया सरन एक डांसर बनने की ख्वाहिश रखती थीं, लेकिन वह एक अभिनेत्री बन गईं. उन्होंने तेलुगु फिल्म इष्टम (2001) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. श्रिया सरन को पहली व्यावसायिक सफलता संतोषम (2002) से मिली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़