Advertisement
trendingPhotos2006346
photoDetails1hindi

श्वेता तिवारी ने शुरू की क्रिसमस 2023 की तैयारी, बेटे रेयांश के साथ मिलकर सजाया ट्री

Shweta Tiwari Christmas preparation 2023: टीवी इंडस्ट्री में 'कसौटी जिंदगी की', 'मैं हूं अपराजिता' और 'बेगुसराय' से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी ने क्रिसमस 2023 की तैयारी शुरू कर दी है. श्वेता ने क्रिसमस की तैयारियों की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

श्वेता तिवारी ने भी क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी

1/6
श्वेता तिवारी ने भी क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी

क्रिसमस करीब है और लोगों ने इस त्योहार की तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. बॉलीवुड के अलावा टेलीविजन स्टार्स भी क्रिसमस 2023 की तैयारियों में जुट गए है. प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और दूसरे सेलिब्रिटीज को फॉलो करते हुए टेलीविजन क्वीन श्वेता तिवारी ने भी क्रिसमस की तैयारियां शुरू कर दी. उन्होंने अपना क्रिसमस ट्री सजाना शुरू कर दिया है. श्वेता तिवारी ने अपने क्रिसमस की तैयारियों की झलक इंस्टाग्राम पर साझा की है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

2/6
इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है. इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी के साथ उनका बेटा रेयांश भी दिख रखा है. श्वेता इन तस्वीरों में अपने बेटे के साथ क्रिसमस ट्री सजा रही हैं.

क्रिसमस ट्री सजा रहीं श्वेता तिवारी

3/6
क्रिसमस ट्री सजा रहीं श्वेता तिवारी

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता तिवारी आधे-सजे हुए क्रिसमस ट्री के पास खड़ी है, और उसे घंटियों और टिनसेल जैसे डेकॉरेटिव आइटम से सजा रही है. दूसरी तस्वीर में वह अपने सात साल के बेटे रेयांश के साथ पोज दे रही हैं, जो सजावट का आनंद ले रहा है.

बेटे रेयांश भी कर रहा मां की मदद

4/6
बेटे रेयांश भी कर रहा मां की मदद

श्वेता तिवारी और उनके बेटे रेयांश ने क्रिसमस ट्री के साथ-साथ घर को भी सजाया है. इस दौरान श्वेता तिवारी लाल और सफेद रंग का स्वेटर और नीले रंग की जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं, उनके बेटे रेयांश ने काले रंग का स्वेटर और नीली जीन्स पहनी हुई है.

फैन्स ने लुटाया खूब प्यार

5/6
फैन्स ने लुटाया खूब प्यार

श्वेता तिवारी और रेयांश की क्रिसमस की तैयारियों पर फैन्स ने भी खूब प्यार लुटाया है. फैन्स ने क्रिसमस ट्री और घर की सजावट की जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही फैन्स ने रेयांश की मेहनत और लगन की भी तारीफ की है.

श्वेता तिवारी का क्रिसमस लुक

6/6
श्वेता तिवारी का क्रिसमस लुक

क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियों के दौरान फैन्स को श्वेता तिवारी का लुक भी बेहद पसंद आया है. खुले बालों में श्वेता का लुक काफी सिंपल है. लोग उनकी फिटनेस, खूबसरती और सादगी की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़