Advertisement
trendingPhotos2102234
photoDetails1hindi

Valentine's Day पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी निकले सीक्रेट वेकेशन पर, एयरपोर्ट से सामने आईं तस्वीरें

Sidharth Malhotra Kiara Advani Valentine's Day: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को एक साल हो चुका है. पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए दोनों अब वेलेंटाइन डे के लिए वेकेशन पर निकल गए हैं. इस मौके पर एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा पत्नी कियारा संग स्पॉट हुए. आइए दिखाते हैं कपल की लेटेस्ट तस्वीरें.

कैजुअल लुक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

1/5
कैजुअल लुक में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

शादी की सालगिरह के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी छुट्टी मनाने के लिए निकल चुके हैं. इस बीच दोनों की एयरपोर्ट से लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें दोनों का कैजुअल लुक देखने को मिलता है. चलिए कियारा और सिद्धार्थ की तस्वीरें दिखाते हैं.

सीक्रेट वेकेशन

2/5
सीक्रेट वेकेशन

वैलेंटाइन डे पर कियारा आडवाणी पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वेकेशन पर निकल गई हैं. लेकिन अभी तक कपल ने ये नहीं बतााय है कि आखिर वह कहां वेकेशन के लिए जा रहे हैं. 

शादी की सालगिरह

3/5
शादी की सालगिरह

ऐसे में दोनों के सीक्रेट वेकेशन से तस्वीरें सामने आने का फैंस को इंतजार रहेगा. इससे पहले दोनों ने शादी की एनिवर्सरी 7 फरवरी 2024 को सेलिब्रेट की है.

 

बेस्ट पार्टनर

4/5
बेस्ट पार्टनर

दोनों ने सोशल मीडिया पर वेकेशन से तस्वीर  शेयर की थी. जहां सिद्धार्थ और कियारा हॉर्स राइडिंग कर रहे थे और सनसेट का आनंद उठा रहे थे. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, ' जर्नी और डेस्टिनेशन जरूरी नहीं, मेटर करती है आपके साथ किसकी कंपनी है. शुक्रिया बेस्ट पार्टनर बनने के लिए. हैप्पी एनिवर्सरी मेरे प्यार.'

प्यार और फिर शादी

5/5
प्यार और फिर शादी

मालूम हो, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को 'शेरशाह' फिल्म के बाद प्यार हुआ था. दोनों की ये फिल्म भी काफी पसंद की गई थी. इसके बाद दोनों ने पिछले साल जैसलमेर में शादी की थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़