Advertisement
trendingPhotos2306032
photoDetails1hindi

ना रेड, ना पिंक...इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सुहाग का लाल जोड़ा छोड़, पहना सफेद रंग

Bollywood Brides Wear White: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वेडिंग और वेडिंग आउटफिट खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. एक्ट्रेस ने जहीर संग लीगल मैरिज के लिए व्हाइट कलर की ऑफ व्हाइट सेल्फ वर्क वाली साड़ी कैरी की थी. लेकिन सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा ही, वो बॉलीवुड सेलेब नहीं हैं जिन्होंने अपनी शादी के दिन व्हाइट शेड कैरी किया है. आइए, यहां देखते हैं किन-किन बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी शादी पर सुहाग का लाल छोड़ व्हाइट पहना था. 

सोनाक्षी सिन्हा

1/6
सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून 2024 को जहीर इकबाल के साथ लीगल मैरिज की है. इस खास दिन एक्ट्रेस ने रेड या पिंक नहीं, बल्कि व्हाइट कलर की साड़ी कैरी की थी.  सोनाक्षी ने बालों में गजरा, गले में हार और ऑफ व्हाइट रंग की साड़ी में जहीर इकबाल संग शादी की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस ने वेडिंग रिसेप्शन के लिए लाल रंग की सिल्क साड़ी कैरी की थी.  

आलिया भट्ट

2/6
आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर से अपनी शादी के दिन ऑफ व्हाइट पर गोल्डन वर्क वाली साड़ी कैरी की थी. आलिया ने अपने वेडिंग डे पर ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ बड़ा-सा चोकर नेकलेस और माथा पट्टी कैरी करके अपना लुक कंपलीट किया था. 

परिणीति चोपड़ा

3/6
परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा संग अपनी शादी पर आइवरी और गोल्ड शेड का डिजाइनर लहंगा कैरी किया था. परिणीति चोपड़ा का वेडिंग लुक भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 

रूबीना दिलैक

4/6
रूबीना दिलैक

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक ने भी अभिनव शुक्ला संग शादी के दिन व्हाइट पर गोल्डन वर्क वाला लहंगा कैरी किया था. रूबीना दिलैक की वेडिंग ज्वैलरी भी लहंगे से मैचिंग करते हुए ज्यादातर व्हाइट्स में ही थी. 

रिया कपूर

5/6
रिया कपूर

अनिल कपूर की बेटी और फेमस फिल्म प्रोड्यूसर रिया कपूर ने भी अपने वेडिंग डे पर व्हाइट लहंगा कैरी किया था. रिया कपूर की वेडिंग फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. 

दीपिका पादुकोण

6/6
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने शादी के दिन तो नहीं, लेकिन एक रस्म के दौरान व्हाइट और गोल्ड शेड की साड़ी पहनी थी. साथ ही एक्ट्रेस अपने एक रिसेप्शन पर भी हैवी ऑफ व्हाइट लहंगा कैरी किया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़