Advertisement
trendingPhotos2294933
photoDetails1hindi

PHOTOS: कौन हैं सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली ननद? जहीर इकबाल की बहन का भी है बॉलीवुड से ताल्लुक

Zaheer Iqbal Sister: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल रिपोर्ट्स के बीच सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर अब तक, पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और डेजी शाह बातों ही बातों में मुहर लगा चुके हैं. हालांकि सोनाक्षी और जहीर की तरफ से शादी की खबरों पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. इन्हीं सब के बीच जहीर इकबाल की फैमिली खूब लाइमलाइट में आ गई है. जहीर इकबाल की एक बहन है, जिनका नाम सनम रतनसी है. आइए, यहां जानते हैं सोनाक्षी सिन्हा की होने वाली ननद के बारे में... 

जहीर इकबाल की बहन

1/5
जहीर इकबाल की बहन

एक्टर जहीर इकबाल के परिवार में ऐसे तो पांच लोग हैं. माता-पिता और जहीर की एक बहन और एक छोटा भाई. जहीर के पिता एक ज्वेलर और नामी बिजनेसमैन हैं. वहीं जहीर की बहन एक फेमस सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट हैं. 

सनम रतनसी

2/5
सनम रतनसी

जी हां...जहीर इकबाल ने बॉलीवुड में बतौर एक्टर पहचान बनाई है. वहीं जहीर की बहन सनम रतनसी ने बतौर सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट नाम कमया है. सनम रतनसी ऐसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. लेकिन उनके काम का हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम है. 

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट

3/5
सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट

सनम रतनसी ऐसे तो खूब एक्टिव हैं, लेकिन वह अपनी गिनी-चुनी ही फोटोज शेयर करती हैं. सनम ज्यादातर सेलेब्स की फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें वह स्टाइल करती हैं. सनम रतनसी का इंस्टाग्राम अकाउंट बॉलीवुड की कई नामी एक्ट्रेसेस के स्टाइल्स से भरा हुआ है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हैं. 

कई एक्ट्रेस को किया स्टाइल

4/5
कई एक्ट्रेस को किया स्टाइल

सनम रतनसी, बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की स्टाइलिस्ट हैं. अदिति के अलावा सनम ने राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, मनीषा कोइराला, तब्बू, सारा अली खान, कैटरीना कैफ, यामी गौतम के लिए भी बतौर स्टाइलिस्ट काम किया है. 

सोनाक्षी-सनम का बॉन्ड

5/5
सोनाक्षी-सनम का बॉन्ड

वहीं ननद-भाभी यानी सनम रतनसी और सोनाक्षी सिन्हा के बॉन्ड की बात करें तो दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है. बता दें, कुछ दिनों पहले सनम रतनसी से सोनाक्षी और जहीर की शादी पर सवाल किया गया था. जहां सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी ने कोई भी रिएक्शन देने से साफ मना कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़