Advertisement
trendingPhotos2308072
photoDetails1hindi

लाल साड़ी से 3 गुना ज्यादा मंहगा है सोनाक्षी सिन्हा का 'चोकर', कीमत जान रिस्पेशन का 'जोड़ा' भी लगेगा मामूली

Sonakshi Sinha Reception Necklace: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी लगातार चर्चा में है. अब सोनाक्षी सिन्हा के रिस्पेशनल लुक की डिटेल सामने आई है. पता चला है कि एक्ट्रेस के गले में हरे रंग की ज्वैलरी का क्या दाम है. चलिए बताते हैं डिटेल.

सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल

1/6
सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की धमाकेदार शादी चर्चा में हैं. दोनों ने सात साल के साथ को कोर्ट मैरिज में बदला. 23 जून 2024 को परिवार और दोस्तों के बीच सोनाक्षी-जहीर ने रजिस्टर्ड मैरिज की. फिर दोनों ने शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में धमाकेदार रिसेप्शन पार्टी दी. जहां तमाम बॉलीवुडवाले भी पहुंचे. अब सोनाक्षी के दुल्हन वाले लुक की डिटेल सामने आई है. जहां बताया गया कि सोनाक्षी सिन्हा ने लाल साड़ी पर बेशकीमती चोकर कैरी किया. चलिए बताते हैं इसकी डिटेल.

लाल साड़ी और हरी ज्वैलरी

2/6
लाल साड़ी और हरी ज्वैलरी

सोनाक्षी सिन्हा ने कोर्ट मैरिज के वक्त सफेद रंग की सिंपल साड़ी कैरी की. वहीं जहीर ने भी मैचिंग कुर्ता कैरी किया. कोर्ट मैरिज के वक्त सोनाक्षी के साथ उनके पैरेंट्स शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा भी नजर आए.

 

सुर्ख लाल रंग की साड़ी, हाथों में आलता और मांग में सिंदूर

3/6
सुर्ख लाल रंग की साड़ी, हाथों में आलता और मांग में सिंदूर

फिर पार्टी में जब सोनाक्षी सिन्हा आईं तो एकदम दुल्हन की तरह सजधज कर आईं. जहां सुर्ख लाल रंग की साड़ी, हाथों में आलता और मांग में सिंदूर पहना था. इस लाल साड़ी के साथ उन्होंने ग्रीम ज्वैलरी कैरी की. 

सोनाक्षी सिन्हा के चोकर का रेट

4/6
सोनाक्षी सिन्हा के चोकर का रेट

सोनाक्षी सिन्हा का ये पोल्की और मोतियों वाला नेकलेस 'त्यानी ज्वैलरी लेबल' का था. जिसकी कीमत उनकी वेबसाइट पर ढाई लाख रुपये बताई गई है. सोनाक्षी ने इसे सिल्क चांद बूटी वाली साड़ी के साथ कैरी किया.

साड़ी से 3 गुना ज्यादा महंगा

5/6
साड़ी से 3 गुना ज्यादा महंगा

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया कि सोनाक्षी की ये लाल साड़ी की कीमत 79 हजार रुपये है. ये साड़ी 'रॉ मैंगो' ब्रांड की है. जिसे एक्ट्रेस ने अपने रिसेप्शन के लिए चुना. ये साड़ी उनपर काफी जच भी रही थी और एकदम दुल्हन के लिए परफेक्ट थी.

कहां हुई शादी

6/6
कहां हुई शादी

मालूम हो, जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने कोर्ट मैरिज को 23 जून का दिन चुना. ये वही दिन था जब दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई. शादी सोनाक्षी के खुद के फ्लैट बांद्रा में हुई जहां एक्ट्रेस की फैमिली भी नजर आई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़