Advertisement
trendingPhotos2307844
photoDetails1hindi

फिश कट स्कर्ट...ट्यूब टॉप और हुस्न का कहर, जाह्नवी कपूर ने दिए तगड़े पोज

Janhvi Kapoor Look: 27 साल की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने पेरिस ऑट कुच्युरा वीक में अपने लुक से फैंस से दिलों की धड़कन बढ़ा दी है. फिश शेप लॉग स्कर्ट और ट्यूब टॉप पहनकर जाह्नवी कपूर ने अपने लुक से ऐसा जादू चलाया है कि हर कोई उनके इस रंग रूप को देखकर बेकाबू हो रहा है. एक्ट्रेस ने ना केवल इस टाइट ड्रेस में परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया बल्कि अपनी नजरों और अदाओं से ऐसे तीर चलाए हैं कि फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं. तस्वीरों में देखिए जाह्नवी कपूर का ये लेटेस्ट लुक.

 

फिश शेप कट स्कर्ट

1/6
फिश शेप कट स्कर्ट

जाह्नवी कपूर की ये आउटफिट उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रही है. एक्ट्रेस ने लॉग फ्रिल वाली फिश शेप कट स्कर्ट पहनी है और साथ में ब्लैक शिमरी ट्यूब टॉप पहना है.

अट्रैक्टिव लुक

2/6
अट्रैक्टिव लुक

इस शिमरी फ्रिल वाली स्कर्ट की लेंथ काफी ज्यादा है. जैसे ही जाह्नवी आगे की तरफ बढ़ रही हैं तो उनकी इस स्कर्ट का लुक और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रहा है.  

बनाया दीवाना

3/6
बनाया दीवाना

जाह्नवी कपूर इस फोटोशूट में रैंप पर वॉक करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने रैंप वॉक के दौरान अपनी अदाओं का ऐसा जलवा दिखाया कि उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया.

कातिलाना अदाएं

4/6
कातिलाना अदाएं

अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने बालों को ओपन किया और फेस पर सटल मेकअप में नजर आईं. जाह्नवी कपूर का ये कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

खुद शेयर की फोटोज

5/6
खुद शेयर की फोटोज

इन तस्वीरों को जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

फैंस को पसंद आया स्टाइल

6/6
फैंस को पसंद आया स्टाइल

ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस को काफी पसंद भी आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़