Advertisement
trendingPhotos2305088
photoDetails1hindi

बेटी सोनाक्षी की शादी के लिए बनठन कर निकले मम्मी-पापा, पिंक सूट में पूनम सिन्हा तो स्टाइल में दिखे शत्रुघ्न, नहीं दिखे भाई लव-कुश?

Sonakashi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज यानी 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए उनकी मम्मी पूनम सिन्हा और पापा शत्रुघ्न सिन्हा घर से निकल गए है. जहां एक तरह सोनाक्षी के मम्मी-पापा की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ सोनाक्षी के भाई लव-कुश कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. 

कोर्ट मैरिज कर रहे सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

1/6
कोर्ट मैरिज कर रहे सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रविवार, 23 जून को एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी करने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी ना हिंदू और ना ही मुस्लिम रीति-रिवाज से होगी. बल्कि सोनाक्षी और जहीर कोर्ट मैरिज करेंगे. सोनाक्षी और जहीर की शादी के उनके माता-पिता पूनम सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा अपने घर से निकल गए हैं.

स्टाइल में नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

2/6
स्टाइल में नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा नीले रंग के कपड़े पहने हुए नजर आए. उन्होंने गले में हमेशा की तरह स्टॉल पहना हुआ था, जो नीले रंग का है. शत्रुघ्न सिन्हा इस लुक में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा गाड़ी में बैठकर पैपराजी को हाथ हिलाकर वेव करते हुए नजर आए. 

बेहद खुश नजर आए पापा शत्रुघ्न सिन्हा

3/6
बेहद खुश नजर आए पापा शत्रुघ्न सिन्हा

बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आ रहे थे. पैप्स के कहने पर उन्होंने अपना आइकॉनिक डायलॉग 'खामोश' भी बोला. शत्रुघ्न ने मिल रही बधाइयों के लिए पैप्स को धन्यवाद भी दिया.

पिंक कलर के सूट में नजर आईं मम्मी पूनम सिन्हा

4/6
पिंक कलर के सूट में नजर आईं मम्मी पूनम सिन्हा

वहीं, सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी पूनम सिन्हा भी इस दौरान पिंक कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. लाइट पिंक कलर के सूट पर सिल्वर वर्क किया हुआ है.

पूनम सिन्हा भी नजर आईं बेहद खुश

5/6
पूनम सिन्हा भी नजर आईं बेहद खुश

सोनाक्षी सिन्हा की मम्मी पूनम सिन्हा ने माथे पर लाल रंग की बिंदी लगाई हुई है. गाड़ी में बैठी हुई पूनम सिन्हा भी काफी खुश नजर आ रही थी और उन्होंने भी पैपराजी को मुस्कुराते हुए पोज दिया. 

भाई लव-कुश नहीं आए कहीं भी नजर

6/6
भाई लव-कुश नहीं आए कहीं भी नजर

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के लिए एक्ट्रेस के मम्मी-पापा तो लगातार दिखाई दे रहे हैं और अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन इन सबके दौरान सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़