Advertisement
trendingPhotos2356840
photoDetails1hindi

अगस्त में होने वाला बड़ा घमासान, 'स्त्री 2' से लेकर 'औरों में कहां दम था', इन 11 फिल्मों के बीच देखने को मिलेगी टक्कर

Indian Films in August: इस साल का अगस्त का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. इस महीने पूरी 11 फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. और 15 अगस्त का दिन तो और भी खास होने वाला है, क्योंकि इस दिन 1 या 2 नहीं बल्कि 5 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी.

औरों में कहां दम था

1/11
औरों में कहां दम था

अजय देवगन और तब्बू स्टारर रोमांटिक ड्रामा 'औरों में कहां दम था' 2 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है. ट्रेलर देखने के बाद फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

उलझ

2/11
उलझ

2 अगस्त को ही 'औरों में कहां दम था' को टक्कर देगी जान्हवी कपूर की 'उलझ'. इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ गुलशन दैवेया नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक पॉलिटिकल थ्रिलर है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स जान्हवी कपूर को एक नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं.

 

बारदोवी

3/11
बारदोवी

एक्ट्रेस छाया कदम की हिंदी साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'बारदोवी' भी 2 अगस्त को ही सिनेमाघरों में आने वाली है. इसमें छाया कदम के अलावा चित्तरंजन गिरि, विराट मदके, नील शेठ, श्रेया अथानीकर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. कई सस्पेंस लिए फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है.

एडियोस अमिगो

4/11
एडियोस अमिगो

एडिओस अमिगो एक मलयालम कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन नाहस नजर ने किया है. इस फिल्म में आसिफ अली और सूरज वेंजरामूडू मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म भी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. 

 

आलिया बसु गायब है

5/11
आलिया बसु गायब है

राइमा सेन, विनय पाठक और सलीम दिवान स्टारर 'आलिया बसु गायब है' 9 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. क्राइम-थ्रिलर वाली कहानी दर्शकों को अपनी तरफ खींत रही है.

घुसपैठिया

6/11
घुसपैठिया

उर्वशी रौतेला का हाल ही में एक 'बाथरूम वीडियो' वायरल हुआ था. ये वायरल वीडियो फिल्म 'घुसपैठिया' का ही हिस्सा था. 9 अगस्त को आने वाली इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के अलावा अक्षय ओबेरॉय और विनीत कुमार सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

स्त्री 2

7/11
स्त्री 2

इस साल का स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. इस दिन 1 या 2 नहीं, बल्कि पूरी 5 बड़ी फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दस्तक देने वाली हैं. इस दिन जो सबसे बड़ी फिल्म आने वाली है- वह है राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की मच अवेटिड हॉरर-कॉमेडी स्त्री 2. 

खेल खेल में

8/11
खेल खेल में

अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान और वाणी कपूर की कॉमेडी फिल्म 'खेल खेल में' भी 15 अगस्तो को ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सिनेमाघरों में आ रही हैं. 

 

वेदा

9/11
वेदा

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की एक्शन से भरपूर फिल्म 'वेदा' भी 15 अगस्त को 'स्त्री 2' और 'खेल खेल में' टक्कर देने को तैयार है. फिल्म में विलेन के रोल में अभिषेक बनर्जी काफी शानदार लग रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है. ऐसे में फिल्म से भी काफी उम्मीदें हैं.

 

थंगालान

10/11
थंगालान

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिया विक्रम की फिल्म 'थंगालान' भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में होगी. यह फिल्म रियल कोलर गोल्ड फील्ड्स यानी KGF पर बेस्ड है.

डबल आईस्मार्ट

11/11
डबल आईस्मार्ट

संजय दत्त स्टारर फिल्म 'डबल आईस्मार्ट' भी 15 अगस्त को ही दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है. इस फिल्म में संजय दत्त के साथ राम पोथिनेनी और विशु रेड्डी भी दिखाई देंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़