Advertisement
trendingPhotos2432670
photoDetails1hindi

आज से सक्रिय हुई सूर्य-केतु की खतरनाक युति, इन 3 राशि वालों को होगा सबसे ज्‍यादा नुकसान

Surya Gochar 2024: सूर्य गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर गए हैं, जहां पहले से ही क्रूर ग्रह केतु मौजूद हैं. इससे कन्‍या राशि में सूर्य और केतु की खतरनाक युति बन गई है, जो अगले 1 महीने तक 3 राशि वालों को भयंकर कष्‍ट देगी. 

1/5

Surya Ketu yuti in Kanya Rashi : सूर्य और केतु की युति को अच्‍छा नहीं माना जाता है. इसी तरह सूर्य और राहु की युति को भी अच्‍छा नहीं माना गया है. दरअसल, सूर्य का राहु या केतु से युति करना ग्रहण दोष बनाता है. 

ग्रहण दोष और सूर्य ग्रहण दोनों

2/5
ग्रहण दोष और सूर्य ग्रहण दोनों

सूर्य की स्थिति वैसे ही कन्‍या राशि में मजबूत नहीं होती है. उस पर सूर्य 16 अक्‍टूबर तक कन्‍या राशि में रहेंगे और यह ग्रहण दोष भी रहेगा. इस दौरान 2 अक्‍टूबर 2024 को कन्‍या राशि में सूर्य ग्रहण भी पड़ेगा. यह दोनों बदलाव 3 राशियों के लिए शुभ नहीं हैं. 

मिथुन राशि

3/5
मिथुन राशि

सूर्य का यह राशि परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा. धन हानि के प्रबल योग हैं. नौकरी-व्‍यापार में समस्‍या हो सकती है. निवेश करने से बचें. कोई भी जोखिम ना लें. घर में भी मनमुटाव हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है. 

कन्या राशि

4/5
कन्या राशि

हानि हो सकती है. नौकरी-व्‍यापार में समस्‍या हो सकती है. संपत्ति संबंधी विवाद हो सकता है. घर में शांति चाहते हैं तो परिजनों से ना उलझें. खर्च ज्‍यादा होंगे. वर्कप्‍लेस पर काम सावधानी से करें. वाहन सावधानी से चलाएं. 

कुंभ राशि

5/5
कुंभ राशि
सूर्य की केतु के साथ युति कुंभ राशि वालों का फालतू खर्च कराएगी. इनकम कम होगी और खर्च ज्‍यादा. जल्‍दबाजी में निर्णय ना लें. करियर में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. निवेश ना करें. बीमा‍री-दुर्घटना होने की आशंका है.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित हैNEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़