Advertisement
trendingPhotos2350095
photoDetails1hindi

पहले देखी मेहनत और फिर देखा ऑफिस, खड़े-खड़े इस एक्टर ने दान कर दिया करोड़ों का आलीशान बंगला, आखिर कौन हैं ये?

Actor Gifted Bungalow: आज हम आपको एक ऐसे सितारे के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी दरियादिली के किस्से हजारों हैं. ये एक्टर 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज कर चुका है और अपने नेक काम से कई लोगों की जान भी बचाई है. ये एक्टर इतना बड़े दिल वाला है कि ये चुपचाप ऐसा काम कर जाता है कि लोगों की इसकी कानों कान खबर नहीं होती. यहां तक कि ये मुंबई में बने करोड़ों के बंगले को भी सामने वाले इंसान के काम से इंप्रेस होकर उसके नाम कर देता है. तो चलिए आपको बताते है इसी हीरो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा.

कौन हैं ये एक्टर?

1/6
कौन हैं ये एक्टर?

ये हीरो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के 'अन्ना' यानी सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) हैं. फिल्म इंडस्ट्री के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुनील शेट्टी की इस दरियादिली के बारे में यूट्यूब के पॉडकास्ट चैनल पर बताया. भारती टीवी पर बात करते हुए मुकेश ने बताया कि कैसे सुनील शेट्टी ने उनकी हेल्प की.

जब करियर की शुरुआत की

2/6
जब करियर की शुरुआत की

मुकेश छाबड़ा ने कहा कि जब वो अपने करियर की शुरुआत बतौर कास्टिंग डायरेक्टर कर रहे थे तो सुनील शेट्टी का मुंबई के आरम नगर 160 में बंगला था.

तोहफे में दिया बंगला

3/6
तोहफे में दिया बंगला

उस वक्त मुकेश सुनील की बेटी अथिया शेट्टी के साथ फिल्म 'हीरो' में काम कर रहे थे. मुकेश ने बताया कि तब सुनील ने उनसे पूछा कि 'तुम इतने छोटे से ऑफिस में क्यों काम कर रहे हो?' फिर उन्होंने कहा कि मेरा आरम नगर का बंगला ले लो. तब मैंने उनसे कहा कि मैं इस वक्त काफी प्रेशर में हूं. तब उन्होंने कहा- 'तुम बिल्कुल भी परेशान मत हो, बस इसी तरह से अच्छा काम करते रहो.'

नहीं बताया किसी को

4/6
नहीं बताया किसी को

मुकेश छाबड़ा ने कहा कि उन्होंने आज तक किसी को नहीं कहा जो भी उन्होंने मेरे लिए किया. उन्होंने आरम नगर का आलीशान बंगला मुझे दे दिया. सुनील ने कहा कि रेंट के लिए परेशान मत हो. तुमने मेरी बेटी के लिए इतना कुछ किया है. बस ये बंगला ले लो.

अब हैं तीन और ऑफिस

5/6
अब हैं तीन और ऑफिस

इसके बाद मैंने वहां पर काम करना शुरू कर दिया. अपने नए ऑफिस को खूब डेकोरेट किया और एक नया लोगो बनवाया. उसके बाद उसका इनॉग्रेशन किया. जब ऑफिस ओपन किया था तो उस वक्त कई सितारे वहां पर आए थे. मैंने अपने कई क्लोज फ्रेंड्स के साथ काम किया और अपनी कंपनी खड़ी की. अब हम लोगों के चंड़ीगढ़, दिल्ली और लंदन में भी ऑफिस हैं. 

'हीरो' से किया था डेब्यू

6/6
'हीरो' से किया था डेब्यू

आपको बता दें, सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने बॉलीवुड में 'हीरो' फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में आदित्य पंचोली का बेटा सूरज पंचोली लीड रोल में था. इसके साथ 'मुबारकां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' फिल्मों में दिखीं. लेकिन क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने के बाद फिलहाल फिल्मों से दूर हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़