Advertisement
trendingPhotos2336971
photoDetails1hindi

400 लड़कियों को बचाया, पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड; रील ही नहीं रियल हीरो हैं ये सुपरस्टार

Bollywood Anna Saved 400 Girls: बॉलीवुड में ऐसे तो कई एक्टर्स अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं. लेकिन आज हम जिस सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं, उसने एक बार 400 लड़कियों को मानव तस्करी से बचाया था.  एक्टर के इस काम की वजह से अंडरवर्ल्ड उनके पीछे पड़ गया था. आइए, यहां जानते हैं वह सुपरस्टार एक्टर कौन हैं.

रील नहीं, रियल लाइफ हीरो

1/7
रील नहीं, रियल लाइफ हीरो

बॉलीवुड में एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो रील ही नहीं बल्कि, रियल लाइफ में भी हीरो हैं. यह सुपरस्टार पिछले 26 सालों से मानव तस्करी विरोधी अभियान से जुड़े हुए हैं और वह इस अभियान से करीब 400 लड़कियों को बचा चुके हैं. एक समय तो ऐसा भी था जब उनके पीछे अंडरवर्ल्ड पड़ गया था. जी हां...यह सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि सुनील शेट्टी हैं. 

मानव तस्करी से बचाईं लड़कियां

2/7
मानव तस्करी से बचाईं लड़कियां

सुनील शेट्टी ने हाल ही में टाइम्स नाउ/जूम को एक इंटरव्यू दिया है. जहां उनसे मानव तस्करी से जुड़ा सवाल किया गया था. जवाब में सुनील शेट्टी ने मानव तस्करी के विरोध में लड़कियों को बचाने का सारा क्रेडिट अपनी सास विपुला कादरी को दिया है. 

विपला फाउंडेशन और सुनील शेट्टी

3/7
विपला फाउंडेशन और सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू में कहा- उनकी सास ट्रैफिकिंग इन इंडिया नाम का एक NGO चलाती थीं. जिसका नाम बदलकर विपला फाउंडेशन कर दिया गया था क्योंकि नाम को लेकर परेशानी हो रही थी. 

400 लड़कियों को बचाया

4/7
400 लड़कियों को बचाया

इंटरव्यू में ही सुनील शेट्टी ने कहा- उनकी सास कई सारे NGO के साथ मिलकर दुनियाभर से 400 से ज्यादा लड़कियों को बाहर निकालने का साहसिक काम किया है. 

नहीं करते ज्यादा बात

5/7
नहीं करते ज्यादा बात

सुनील शेट्टी ने साथ ही इंटरव्यू में कहा- उन्होंने इस बारे में कभी इसलिए बात नहीं की है और ना करना चाहते हैं, क्योंकि उनका मानना है इससे नुकसान हो सकता है और भविष्य में मुश्किलें आ सकती हैं. 

सास को दिया क्रेडिट

6/7
सास को दिया क्रेडिट

सुनील शेट्टी ने साथ ही कहा, ऐसी चीजों को कॉन्फिडेंशियल रखा जाता है. केवल आला अधिकारियों को जानकारी होती है. सुनील शेट्टी ने खुद को एक मैसेंजर बताते हुए मानव तस्करी अभियान में बच्चियों को बचाने का सारा क्रेडिट अपनी सास को दिया है. 

अंडरवर्ल्ड भी पड़ा पीछे

7/7
अंडरवर्ल्ड भी पड़ा पीछे

सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू में साथ ही बताया- इस अभियान की वजह से उनके पीछे एक बार अंडरवर्ल्ड भी पड़ गया था. तब दोस्तों और पुलिस की मदद से वह इससे छुटकारा पा सके. सुनील शेट्टी ने साथ ही बताया कि वह आज भी अपने भाई-बहनों के साथ यह काम करते हैं और उन्हें इस काम से संतुष्टि मिलती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़