Advertisement
photoDetails1hindi

करण शर्मा के साथ रोमांटिक डिनर पर सुरभि चंदना, बोलीं- 'शादी से पहले की आखिरी डेट है आज'

Surbhi Chandna romantic dinner date with karan Sharma: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना 1 मार्च, 2024 को करण शर्मा से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शादी से पहले की रस्मों से पहले यह कप एक रोमांटिक डिनर डेट के लिए निकले. इस दौरान मुस्कुराते हुए हाथों में हाथ थामे हुए नजर आए.

1/6

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना अपने लॉन्गटर्म बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने वाली हैं. सुरभि और करण की भव्य शादी 1 और 2 मार्च को जयपुर में होगी. शादी की रस्मों और उत्सव से पहले सुरभि और करण मुंबई में एक रोमांटिक डिनर डेट के लिए निकले. इस दौरान दोनों ने पैपराजी को खूब से सारे पोज दिए.

2/6

सुरभि चंदना और करण शर्मा की रोका सेरेमनी सितंबर 2023 में गोवा में हुई थी. इस जोड़े ने अपने परिवार के साथ अपनी शादी से पहले पहली रस्म मनाई. दोनों परिवारों ने खूबसूरत मिलन का जमकर जश्न मनाया था. अब, शादी में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में सुरभि और करण शनिवार, 24 फरवरी को मुंबई में एक रोमांटिक डिनर के लिए निकले.

3/6

इस खूबसूरत और रोमांटिक शाम के लिए सुरभि चंदना ने पर्पल बॉडी फिट क्रॉप टॉप पहना हुआ था. इसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम पेयर की हुई थीं. सुरभि ने गले में चैनुनमा नेकलेस पहना हुआ था. उन्होंने इस आउटफिट के साथ हील्स पहने हुए थे. सुरभि ने अपने बालों को खुला रखा हुआ था और लिपस्टिक के लिए न्यूड शेड चुना.

4/6

वहीं, करण शर्मा ने ब्लैक शर्ट और बैगी डेनिम जीन्स में लाइमलाइट चुरा ली. करण शर्मा काफी हैंडसम लग रहे थे और उन्होंने पैपराजी के साथ काफी मुस्कुराते हुए बात की और पोज भी दिए. इसी दौरान 'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने कहा, 'शादी से पहले की आखिरी डेट है आज.'

 

5/6

सुरभि चांदना और करण शर्मा काफी समय से डेट कर रहे हैं. शुरुआत में दोनों अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए थे, लेकिन पिछले कुछ समय से वे अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. छुट्टियों की तस्वीरें साझा करने से लेकर करण द्वारा सुरभि के टीवी दोस्तों के साथ पार्टी करने तक, यह जोड़ी अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए चर्चा में रहती है.

 

6/6

13 साल की डेटिंग के बाद सुरभि चांदना और करण शर्मा अब अपने रिश्ते को अगले कदम पर ले जा रहे हैं. उनकी शादी का जश्न 1 मार्च को जयपुर में शुरू होगा. सुरभि चंदना और करण शर्मा ने 2010 में डेटिंग शुरू की थी और हाल ही में अपनी शादी की खबर की घोषणा करके अपने रिश्ते का आधिकारिक खुलासा किया. वह 15 जनवरी 2024 था, जब जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तारीख का खुलासा किया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़