Advertisement
trendingPhotos2384537
photoDetails1hindi

आज से अमीरों की जिदंगी जिएंगे 4 राशि वाले लोग, घर चलकर आएगी सक्‍सेस और प्रतिष्‍ठा

ग्रहों के राजा सूर्य 1 साल बाद अपनी राशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं. यह बड़ा ज्‍योतिषीय ग्रह परिवर्तन है, जिसका असर भी राशियों पर रहेगा. वहीं 4 राशि वालों को बड़ी खुशखबरी और समस्‍याओं से निजात मिलेगी. 

16 अगस्‍त को सिंह संक्रांति

1/5
16 अगस्‍त को सिंह संक्रांति

सूर्य गोचर को संक्रांति कहा जाता है- जैसे सूर्य के मकर राशि में प्रवेश के पर मकर संक्रांति पर्व मनाया जाता है. वैसे ही 16 अगस्‍त 2024 को सूर्य का सिंह राशि में प्रवेश सिंह संक्रांति कहलाता है. सूर्य 1 महीने तक सिंह राशि में रहेंगे. सूर्य का यह राशि परिवर्तन 4 राशियों के जातकों को सारे दुखों और समस्‍याओं से आजादी देगा. साथ ही करियर में आगे बढ़ने के मौके देगा. 

कर्क राशि

2/5
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए यह सूर्य गोचर बहुत शुभ फल देगा. इन जातकों को धन संबंधी परेशानी से निजात मिल सकती है. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. रोजाना सूर्य को जल चढ़ाने से नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति मिलेगी. 

सिंह राशि

3/5
सिंह राशि

सूर्य सिंह राशि के स्‍वामी हैं और 1 साल बाद अपनी ही राशि में प्रवेश कर रहे हैं. यह गोचर सिंह राशि वालों को बहुत लाभ देगा. विशेष तौर पर राजनीति में सक्रिय जातकों के लिए समय उन्‍नतिदायक है. रुके हुए काम बनेंगे. कारोबार में मनमुताबिक सफलता मिलेगी. 

तुला राशि

4/5
तुला राशि

तुला राशि वालों को सूर्य का राशि परिवर्तन इन लोगों की इनकम में बढ़ोतरी करेंगे. आपको कई स्‍त्रोतों से पैसा मिलेगा. अचानक जीवन की सारी समस्‍याएं खत्‍म हो जाएंगी. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. घर में शुभ-मांगलिक कार्य होगा. 

वृश्चिक राशि

5/5
वृश्चिक राशि

सूर्य गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए भी बेहद शुभ है. करियर के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कारोबार में लाभ होगा. आप बिजनेस बढ़ाने की योजना बना सकते हैं. अटका हुआ धन प्राप्त होगा. इनकम बढ़ सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़