Advertisement
trendingPhotos2268751
photoDetails1hindi

100 करोड़ी देने के बाद, अब धोती पर ब्लेजर पहन तमन्ना ने मचाया बवाल, चिलचिलाती गर्मी में वायरल नया लुक

Tamannaah Bhatia Photos: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया नई फिल्म अरनमनई 4 को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना स्टारर अरनमनई 4 तेलुगु और तमिल में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. इन्हीं सब के बीच तमन्ना  भाटिया ने अपनी नई फोटोज सोशल मीडिया  पर शेयर की हैं. जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं तमन्ना भाटिया की नई फोटोज...

तमन्ना भाटिया

1/5
तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं. नई फोटोज में तमन्ना भाटिया ने ऐसा लुक कैरी किया है, जिसके चारों तरफ चर्चे होने लगे हैं. तमन्ना भाटिया ने धोती पर ब्राउन कलर का ब्लैजर पहना है.

ब्लेजर के साथ पहनी धोती

2/5
ब्लेजर के साथ पहनी धोती

तमन्ना भाटिया ने लेटेस्ट लुक में ब्राउन कलर के क्रॉप टॉप पर मैचिंग ब्लेजर कैरी किया है. एक्ट्रेस के टॉप और ब्लेज के कॉलर पर खास तरह का गोल्डन डिजाइन देखने को मिल रहा है. तमन्ना ने स्टाइलिश टॉप और ब्लेजर के साथ लाइट कलर पर गोल्डन वर्क वाली धोती कैरी की है. 

नए लुक के चर्चे

3/5
नए लुक के चर्चे

तमन्ना भाटिया ने अपने स्टाइलिश आउटफिट के साथ गोल्डन हाई हील्स कैरी की हैं. एक्ट्रेस ने अपने सॉफ्ट मेकअप के साथ ब्राउन लिपशेड कैरी किया है. तमन्ना ने अपने बालों को स्ट्रेटलुक में ओपन छोड़ा है. एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट में कभी बालकनी में खड़े होकर, तो कभी सोफे पर बैठकर ग्लैमरस पोज दिए हैं. 

अरनमनई 4

4/5
अरनमनई 4

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी नई फिल्म अरनमनई 4 को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अरनमनई 4 तेलुगु और तमिल में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है. तमिल-तेलुगु में ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद अरनमनई 4 जल्द ही हिंदी में भी आने वाली है. 

तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

5/5
तमन्ना भाटिया का वर्कफ्रंट

तमन्ना भाटिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखा रही हैं. तमन्ना भाटिया लस्ट स्टोरीज 2, जेलर, बबली बाउंसर, भोला शंकर, बाहुबली, PS-1 और 2 जैसी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़