Advertisement
trendingPhotos2411997
photoDetails1hindi

बिना शादी के बच्चा पैदा करना चाहती है ये मुस्लिम गर्ल, सीख रहीं बेली डांस, 2 बार हो चुका है ब्रेकअप

Who is This Muslim Girl: आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जो उस एक्ट्रेस की बहन है जो इस वक्त हर तरफ फैशन की वजह से छाई हुई है. इनकी हाल ही में वेब सीरीज भी रिलीज हुई है जिसमें इनके परिवार वालों की एक-एक चीज को बारीकी से दिखाया गया है. गुस्सा, प्यार और टकरार सभी कुछ. पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी और सबसे हसीन ये हसीना हैं. लेकिन क्या आपको पता है ये बिन ब्याही मां बनना चाहती हैं. तो चलिए आपको इनके बारे में बताते हैं.

आखिर ये कौन हैं?

1/6
आखिर ये कौन हैं?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कौन है. ये कोई और नहीं उर्फी जावेद की रियल बड़ी बहन उरुसा हैं. उरुसा मुंबई में ही रहती हैं लेकिन दोनों बहनों से अलग अपॉर्टमेंट में. हाल ही में उर्फी जावेद की वेब सीरीज 'फॉलो कर लो यार' रिलीज हुई जिसमें उरुसा ने अपने बारे में खुलकर बताया.

उर्फी की बड़ी बहन उरुसा

2/6
उर्फी की बड़ी बहन उरुसा

उर्फी जावेद की चार बहने हैं जिसमें सबसे बड़ी उरुसा हैं. उसके बाद उर्फी, फिर असफी और फिर डॉली आती है. वहीं डॉली के बाद उसका छोटा भाई आता है. इस वेब सीरीज में ना केवल उर्फी के सफर के बारे में दिखाया गया बल्कि उनकी बहनों के साथ उनके रिश्ते और करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में भी बताया गया. 

 

बेहद हसीन हैं उरुसा

3/6
बेहद हसीन हैं उरुसा

उर्फी को मिलाकर उनकी चारों बहनों की बात की जाए तो देखने में सबसे ज्यादा सुंदर बड़ी बहन उरुसा हैं. उरुसा बेली डांस सीख रही हैं और कॉन्टेंट क्रिएटर हैं. हालांकि शो में उन्हें सबसे ज्यादा झगड़ालू भी दिखाया गया है. इस शो में उरुसा ने बताया कि उनके दो एक्स बॉयफ्रेंड भी हैं. ये दोनों एक्स परिवार के काफी क्लोज है और उनसे मिलना जुलना होता रहता है.

नहीं करती शादी में यकीन

4/6
नहीं करती शादी में यकीन

इस शो में उरुसा ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि 'वो शादी में यकीन नहीं रखती हैं. अगर शादी नहीं भी हुई तो सीधे बच्चा पैदा करेंगी. क्योंकि उन्हें शादी नहीं बल्कि बच्चा चाहिए.'

बिना शादी के होना चाहती हैं प्रेग्नेंट

5/6
बिना शादी के होना चाहती हैं प्रेग्नेंट

हालांकि शो में उरुसा की छोटी बहन असफी जब उरुसा से पूछती हैं कि 'वो बिना शादी के बच्चा कैसे पैदा करेंगी? यहां तक कि असफी ने ये भी कहा कि नाजायज बच्चे को समाज में कोई एक्सेप्ट नहीं करता है.' तभी उरुसा ने कहा कि 'नाजायज बोलना बहुत गलत है.'

 

मां हुईं नाराज

6/6
मां हुईं नाराज

उरुसा ने आगे कहा कि 'जब हम लोग भूखे थे जो समाज ने आकर खाना नहीं खिलाया था. इसलिए समाज या फिर किसी दूसरे का कोई फर्क नहीं पड़ता. बिना शादी के बच्चा करना उनकी ख्वाहिश है.' हालांकि ये बात जब उरुसा ने जब अपनी मां को शो में बताई तो वो भी नाराज हुईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़