Advertisement
trendingPhotos2148837
photoDetails1hindi

तृप्ति डिमरी टू कियारा आडवाणी: बॉलीवुड डीवाज और उनका 'कोक्वेट कोर' ट्रेंड के साथ प्यार

इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बीच "कोक्वेट कोर" ट्रेंड काफी पसंद किया जा रहा है. यह हाइपर-फेमिनिन एस्थेटिक मीठे, रोमांटिक और चंचल स्टाइल के साथ मिलकर एक फ्लर्टी और शानदार लुक पेश करता है. लेस, कोर्सेटेड सिल्हूट, फ्लाउंस और रिबन से लेकर पेस्टल रंग, रफल्स, ग्लिटर, मोती और प्यारे प्रिंट्स तक, इस ट्रेंड में सब कुछ शामिल है. यही कारण है कि दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों ने इस फैशन ट्रेंड को अपनाया है. चलिए उनके लुक पर एक नजर डालें

दीपिका पादुकोण

1/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका ने एक इवेंट के लिए गौरी और नैना द्वारा डिजाइन किया गया काले रंग का गाउन पहना था. विक्टोरियन बॉल गाउन शैली वाला फ्लोर-लेंथ गाउन एक ड्रेमेटिक अंदाज दिखाता था. कोर्सेट जैसा बॉडी-हगिंग सिल्हूट दीपिका के कर्व्स को खूबसूरती से उभारता था. उनके हेयरस्टाइल में लगा हुआ मैचिंग बो भी शानदार था.

सोनम कपूर आहूजा

2/5
सोनम कपूर आहूजा

सोनम ने डायर के कलेक्शन से एक शानदार फ्लोर-लेंथ ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसमें फूली हुई स्लीव्स और एक अट्रैक्टिव चौकोर आकार की डीप प्लंजिंग नेकलाइन थी. इसके अलावा, सोनम का रफल्ड गाउन क्रश्ड मटीरियल और प्लीट्स के साथ था, जिसमें उनकी कमर को सिंच करने वाली रिबन उनके कर्व्स को हाइलाइट करती थी. नाटकीय गुलाबी रंग का धनुष उनके हेयरस्टाइल को कमाल का बना देता था.

तृप्ति डिमरी

3/5
तृप्ति डिमरी

तृप्ति ने लाल रंग के लंबे और स्लीवलेस गाउन में शानदार स्टाइल स्टेटमेंट दिया.  इस गाउन में प्लंजिंग वी-नेकलाइन थी और यह उनके कर्व्स को बखूबी फिट बैठता था. उनकी खूबसूरत गाउन में चेस्ट पर लगा हुआ डायमैंट से  धनुष उनके पूरे लुक को और भी निखार देता था.

कियारा आडवाणी

4/5
कियारा आडवाणी

कियारा ने हाल ही में एक बहुत ही स्टाइलिश ऑफ-व्हाइट क्रीम रंग की मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसमें फॉर्म-फिटिंग सिल्हूट था. कियारा की थाई तक की यह ड्रेस एक अच्छी तरह से डिजाइन की गई रफल्ड डिजाइन के साथ थी, जो उनकी ड्रेस को शानदार बनाती थी. डीप नेकलाइन ने उनके आउटफिट को एक सेक्सी टच भी दिया.

दिशा पाटनी

5/5
दिशा पाटनी

दिशा पाटनी हमेशा सबसे बोल्ड और खूबसूरत ड्रेसेस चुनती हैं. उन्होंने हाल ही में एक सफेद रंग की थाई तक की मिनी ड्रेस पहनी थी. डिजाइन को और खास बनाने के लिए स्पैगेटी स्ट्रैप्स और एक सेक्सी प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन थी. उन्होंने अपने इस सुपर हॉट पहनावे को पूरा करने के लिए मैचिंग ओपेरा ग्लव्स भी पहने थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़