Advertisement
photoDetails1hindi

मेकर्स ने दिए थे अश्लील ऑफर, कास्टिंग काउच का दर्द झेल चुकी हैं ये एक्ट्रेस

Actress Who Faced Casting Couch: फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री कास्टिंग काउच का जाल हर ओर बिछा है. कई जाने माने चेहरे इस अनुभव को करीब से झेल चुके हैं. जिन्होंने सालों बाद जब इसे लेकर रिवील किया तो हर की हैरान रह गया था.

एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच का शिकार

1/5
एक्ट्रेस हुई कास्टिंग काउच का शिकार

Kaveri Priyam: टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आईं एक्ट्रेस कावेरी प्रियम भी इस पर खुलकर बात कर चुकी हैं. उन्होंने रिवील किया था कि जब वो डेब्यू करने जा रही थीं तब एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे डिमांड की थी. जिसके बारे में सुनना भी उनके लिए काफी असहज था.

इंटरव्यू में बयां किया था डरावनाा किस्सा

2/5
इंटरव्यू में बयां किया था डरावनाा किस्सा

Ratan Rajput: जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत ने भी कुछ समय पहले इस पर खुलकर बात की थी. सीरियल ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ से पहचान बनाने वालीं रतन ने खुलासा किया था कि किस तरह लोग ऑडिशन के नाम पर बेवकूफ बनाकर कास्टिंग काउच का शिकार बनाते हैं.  

शमा शिकंदर ने भी फील किया अनुभव

3/5
शमा शिकंदर ने भी फील किया अनुभव

Shama Sikandar: शमा सिकंदर भी जाना-माना नाम है. टीवी से बॉलीवुड तक अपना जलवा दिखा चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस शमा भी कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचीं लेकिन इस अनुभव को उन्होंने करीब से देखा. उनके मुताबिक उन्हें कई बार ऐसे ऑफर मिले जो काफी असहज थे.

उर्फी जावेद का 2-2 बार हुआ सामना

4/5
उर्फी जावेद का 2-2 बार हुआ सामना

Urfi Javed: अपनी बोल्डनेस और अतरंगी फैशन से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाने वालीं उर्फी जावेद आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. कुछ समय पहले उर्फी ने खुद रिवील किया था कि वो किस तरह एक नहीं बल्कि 2-2 बार कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचीं.

ईशा गुप्ता को फिल्म से किया गया था बाहर

5/5
ईशा गुप्ता को फिल्म से किया गया था बाहर

Esha Gupta: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. ईशा खुद इंटरव्यू में कह चुकी हैं कि फिल्म के को प्रोड्यूसर ने उनसे फेवर मांगा था और जब ईशा ने मना किया तो उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया जबकि शूटिंग आधे से ज्यादा पूरी हो चुकी थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़