Advertisement
trendingPhotos2104127
photoDetails1hindi

Valentine Week में पार्टनर के साथ इन जगहों की खूबसूरती के बीच बिताएं दिन, वीकेंड डेट के लिए परफेक्ट हैं दिल्ली के ये 5 प्लेस

Best Places For Couples: दिल्ली में घूमने की जगहों की कमी नहीं है, लेकिन फिर भी जब बात पार्टनर के साथ कहीं घूमने की आती है, तो यह सवाल जरूर खड़ा होता है कि कहां चले? ऐसे में यदि आप भी वैलेंटाइन विक में अपने लवर के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाना चाहते हैं, तो यह प्लेस आपके लिए परफेक्ट है.

जेपनिज पार्क

1/5
जेपनिज पार्क

जापानी पार्क में आप अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक वॉक के लिए जा सकते हैं. यहां हरियाली, साफ-सथुरे ट्रेल, तालाब और गुलाबों के सुंदर बगीचे बने हुए हैं, जो एक रोमांटिक एंबियंस क्रिएट करते हैं. यहां बोटिंग और गेमिंग जोन भी है. यह पार्क सुबह 5 बजे से रात 8 बजे तक खुला रहता है.

लोदी गार्डन रेस्टोरेंट

2/5
लोदी गार्डन रेस्टोरेंट

यदि आप शाम पार्टनर के साथ किसी अच्छे एंबियंस वाले रेस्टोरेंट में जाने का प्लान बना रहे हैं, तो लोदी गार्डन रेस्टोरेंट आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकता है. यहां आप दिन में 12 बजे से रात के 12 बजे तक जा सकते हैं.  

 

अटलांटिक वाटर वर्ल्ड

3/5
अटलांटिक वाटर वर्ल्ड

अटलांटिक वाटर वर्ल्ड मौज-मस्ती के लिए दिल्ली के सबसे अच्छी जगहों में से एक माना जाता है. पार्क में रेन डांस सेक्शन भी है जहां आप पार्टनर के साथ रोमांटिक डांस का मजा ले सकते हैं. यहां आप सुबह 10:30 से शाम 6 बजे के बीच में कभी भी जा सकते हैं.  

एडवेंचर आइलैंड

4/5
एडवेंचर आइलैंड

एडवेंचर आइलैंड पार्टनर के साथ वीकेंड स्पेंड करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट जगह है. यहां आप साथ में मस्ती कर सकते हैं और एडवेंचर गेम्स का लुत्फ उठा सकते हैं. यहां आप सुबह 11:30  से रात के 8: 30 बजे तक जा सकते हैं.

 

पुराना किला

5/5
पुराना किला

पुराना किला मुगल काल के सबसे पुराने किलों में से एक है। यह खूबसूरत बगीचा और आर्किटेक्चर के साथ 350 एकड़ में फैला हुआ है। यहां शाम को आप अपने पार्टनर के साथ लाइट एंड साउंड शो के जरिए इतिहास का दीदार कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़