Advertisement
photoDetails1hindi

डिनर डेट पर दिखना चाहती हैं ग्लैमरस? Mouni Roy के इस खास आउटफिट से लें फैशन इंस्पिरेशन

बॉलीवुड अभिनेत्री मौनी रॉय अपने बोल्ड और ग्लैमरस फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं और हाल ही में उन्होंने एक मल्टी-कलर सीक्विन वाली शानदार ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरा. यह खूबसूरत ड्रेस असल में एक शानदार स्टेटमेंट पीस थी, जिसमें एक अनोखा एब्सट्रैक्ट डिजाइन था जो चमकता और टिमटिमाता था. मौनी रॉय के पूरे लुक को अक्षय त्यागी द्वारा बेहतरीन तरीके से स्टाइल किया गया था, जिसमें कम से कम एक्सेसरीज और एक स्लीक हेयरस्टाइल था, जो खूबसूरती से उनकी ड्रेस को कंप्लीट कर रहा था. तो चलिए, उनकेके हालिया फैशन स्टेटमेंट पर करीब से नजर डालते हैं और उनके स्टाइल को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करते हैं.

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

मौनी रॉय एक सुंदर मल्टी-कलर मिडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. यह स्टेटमेंट पीस एक बेहद खूबसूरत प्रिंट के साथ था जो किसी आर्टवर्क से कम नहीं लगता था. यह मल्टी-कलर इम्बेलिश्ड मिडी ड्रेस स्लीक स्पेगेटी स्ट्रैप्स, एक सुविधाजनक बैक जिप क्लोजर और एक डीप प्लंजिंग नेकलाइन के साथ थी. कैल्फ-लेंथ ड्रेस में एक अनोखा सेमी-शीयर और सीक्विन्ड डिजाइन भी था जो उनके कूल रंग के साथ अमेजिंक लग रहा था.

कमाल का आउटफिट

2/5
कमाल का आउटफिट

आउटफिट का एब्सट्रैक्ट डिजाइन सचमुच लेटेस्ट आर्ट के टुकड़े जैसा दिखता था.  स्टेटमेंट पीस ने उनके पैरों को भी लंबा दिखाया. बॉडी-हगिंग मिडी ड्रेस ने मौनी रॉय के कर्व्स को बेहतरीन तरीके से हाइलाइट किया. यह स्लिप ड्रेस मौनी की टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करने में उनकी मदद करता है. ड्रेस का सरल और क्लासी डिजाइन भी लाजवाब था. उनकी इस खूबसूरत ड्रेस ने निस्संदेह लोगों का प्यार बटोरा.

नो-एक्सेसरीज लुक

3/5
नो-एक्सेसरीज लुक

उन्होंने एक बोल्ड नो-एक्सेसरीज लुक अपनाया ताकि पूरी फोकस उनकी शानदार ड्रेस पर रहे. उनका सहज रूप से सुंदर स्ट्रेट और स्लीक हेयरस्टाइल जिसमें बाहर की ओर कर्ल्स बने हुए थे, उनके चेहरे को बिल्कुल सही तरीके से फ्रेम कर रहा था.

मेकअप

4/5
मेकअप

इसके अलावा, उनका ग्लैमरस मेकअप लुक जिसमें गहरा ब्लश, कम आईशैडो और न्यूड लिपस्टिक शामिल था, जो भेहद कमाल का लग रहा था. रॉय ने अपने सीक्विन से सजे आउटफिट को मैचिंग न्यूड पंप्स के साथ पूरा किया. इन पंप्स ने उनके आउटफिट को और भी अट्रैक्टिव बना दिया.

आपकी हो सकती है आइडल ड्रेस

5/5
आपकी हो सकती है आइडल ड्रेस

मौनी ने इस मॉडर्न ड्रेस के साथ असल स्लिप ड्रेस को वापस ला दिया है. ये वर्सटाइल कपड़े हमेशा विभिन्न फैशन स्टेटमेंट बनाने के लिए एकदम सही होते हैं. आप फॉर्मल परिस्थितियों के लिए इसे और भी स्टाइलिश बनाने के लिए एक्सेसरीज जोड़ सकते हैं या इसे फन पार्टियों के लिए सरल रख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़