Advertisement
trendingPhotos2395827
photoDetails1hindi

कोई गहरे गड्ढे में गिर जाता है, तो कोई घर में बुला लेता है आत्मा... सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं साउथ की 5 ये फिल्में; देखते ही छूटने लगेगी कंपकंपी

Real Incident Based South Movies​: आज के समय में साउथ सिनेमा काफी तेजी से ग्रो कर रहा है, जिसके पीछे की वजह है उनका कंटेंट. जो देखने में काफी इंटरेस्टिंग लगता है. आज हम आपको साउथ की ऐसी ही 5 फिल्में के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं. इन फिल्मों को देखने के बाद डर से आपकी कंपकंपी बंध जाएगी. आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इन फिल्मों की कहानियां इतनी डरावनी और रोमांचक हैं कि इन्हें देखने के बाद रातों को नींद भी उड़ सकती है. डर का एहसास इतना गहरा होता है कि ये फिल्में आपके दिमाग में बस जाती हैं. अगर आप सच्ची घटनाओं पर बनी हॉरर फिल्में देखना पसंद करते हैं, तो ये फिल्में जरूर देखें, लेकिन अकेले देखने से बचें, क्योंकि ये आपके होश उड़ा सकती हैं. 

2018 ओटीटी पर देखें

1/5
2018 ओटीटी पर देखें

साउथ फिल्म '2018' केरल में आई भयानक बाढ़ पर आधारित है. इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी को काफी सराहना मिली है. अगर आप इस आपदा के हालात को फिल्म के जरिए महसूस करना चाहते हैं, तो '2018' एक बेहतरीन ऑप्शन है. फिल्म ने बाढ़ की त्रासदी को बेहद प्रभावशाली तरीके से दिखाया गया है, जो सीधे दिम में घाव करती है. आप इस फिल्म को सोनी लिव पर देख सकते हैं और केरल की इस दुखद घटना को करीब से समझ सकते हैं.

ओटीटी की बेस्ट फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज'

2/5
ओटीटी की बेस्ट फिल्म 'मंजुम्मेल बॉयज'

ये फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी, जिसने 20 करोड़ के बजट में 240 करोड़ की कमाई की थी. इस फिल्म की कहानी एक दम सच्ची है, जो 11 दोस्तों पर आधारित है, जिनको 'मंजुम्मेल बॉयज' कहा जाता है तो एक बार बार वेकेशन मनाने तमिलनाडु के गुना केव (कोई कनाल) जाते हैं. जहां उनमें से एक लड़का कई फुट गहरे गढ़े में गिर जाता है, जिसके रेस्क्यू पर ये कहानी है, जो किसी का भी दिल दहला दे. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.    

ओटीटी की रोमांच से भरी 'रोमांचम'

3/5
ओटीटी की रोमांच से भरी 'रोमांचम'

ये फिल्म 2023 में रिलीज हुई थी, जो एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, लेकिन इस फिल्म की कहानी सच्ची है, जो सात दोस्तों पर आधारित है. छोटे बजट में बनी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था. फिल्म में कुछ दोस्त एक किराए के घर में रहते हैं, जो मजाक मस्ती के लिए ओइजा बोर्ड का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन उसके बाद उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि किसी की भी रूह कांप जाए. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ​

'टेक ऑफ' का भय ओटीटी पर दिखेगा

4/5
'टेक ऑफ' का भय ओटीटी पर दिखेगा

फिल्म 'टेक ऑफ' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसमें इराक के तिकरित शहर में आतंकियों द्वारा किडनैप की गई मलयाली नर्सों के रेस्क्यू की कहानी है. ये फिल्म उन नर्सों की बहादुरी और संघर्ष को दिखाती है, जो अपनी जान बचाने के लिए आतंकियों के बीच फंसी थीं. उनके इस रेस्क्यू ऑपरेशन की कहानी को इस फिल्म में बहुत अच्छे से दिखाया गया है. अगर आप ये मूवी देखना चाहते हैं, तो इसे जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. 

ओटीटी पर डराएगी 'द हाउस नेक्स्ट डोर' की कहानी

5/5
ओटीटी पर डराएगी 'द हाउस नेक्स्ट डोर' की कहानी

लोगों को सिर्फ ये एक मजेदार और डरावनी हॉरर मूवी लगती है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ये सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. अब जरा सोचकर देखिए आपको ये फिल्म देखने के बाद कितना डर लगा होगा या अगर आपने ये नहीं देखी और देखने वाले हैं तो तैयार हो जाइए, क्योंकि जितना आप डरने वाले हैं उससे कई ज्यादा असल जिंदगी में किसी ने इस डर को फेस किया होगा. आप इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़