Advertisement
trendingPhotos2379707
photoDetails1hindi

रातों की नींद उड़ा सकती हैं ये 5 डिस्टर्बिंग फिल्में, कहानी ऐसी कि रोम-रोम में हो जाएगी सिहरन; दहल जाएगा दिल

Psychological Thriller Movies On OTT: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं, जो हमारे इमोशन को छू लेती हैं. हमारी सोच को बदल देती है और कभी-कभी रात भर जागने पर मजबूर तक कर देती हैं. ऐसे में अगर आप भी कॉमेडी, हॉरर, रोमांटिक और मर्डर-मिस्ट्री फिल्में देखकर थक चुके हैं और अब कुछ साइकोलॉजिकल थ्रिलर देखना का मन या ऐसी फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपको 5 ऐसी डरावनी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके रातों की नींद उड़ा सकती हैं. ये फिल्में आपके दिल की धड़कन को बढ़ा देंगी और आपको सिहरन से भर देंगी. आप चाहें तो इन फिल्मों को अपने दोस्तों के साथ वीकेंड पर देख सकते हैं या अकेले भी इनका मजा ले सकते हैं. चलिए जानतें हैं कौन-कौन सी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हैं?

OTT पर देखें 7 खून माफ

1/5
OTT पर देखें 7 खून माफ

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा की फिल्म '7 खून माफ' इस लिस्ट के पहले नंबर पर आती है. ये एक ऐसी फिल्म है, जिसको देखने के बाद शरीर का रोम-रोम सच में सिहर उठता है. ये एक ऐसी फिल्म है, जिसको आज भी लोग नहीं भुला पाए हैं. इस फिल्म में इरफान खान और नसीरुद्दीन शाह जैसे बड़े स्टार्स नजर आ रहे हैं, जो एक-एक करके मौत के घाट उतर जाते हैं. फिल्म में प्रियंका अपने सात पतियों की जान कैसे लेती है ये दिखाया गया है. इसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ओटीटी की बेहतरीन फिल्म गुप्त: द हिडन ट्रुथ

2/5
ओटीटी की बेहतरीन फिल्म गुप्त: द हिडन ट्रुथ

साल 1997 में आई काजोल, बॉबी देओल और मनीषा कोइराला की फिल्म 'गुप्त: द हिडन ट्रुथ' को आज भले ही कितने ही साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी इस फिल्म की कहानी न तो पुरानी हुई है और न ही बोरिंग लगती है. इस फिल्म की कहानी कहानी इतनी सस्पेंस से भरी है कि ये आपके दिमाग को पूरी तरह से उलझा देगी और हर एक के सीन के साथ आपकी सिहरन बढ़ जाएगी. फिल्म की कहानी एक ऐसे कातिल पर आधारित है, जो अपना सच छिपाने के लिए कई सारे खून करता है. इसको प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

ओटीटी पर मिल जाएंगी हसीन दिलरुबा

3/5
ओटीटी पर मिल जाएंगी हसीन दिलरुबा

अगर आपने अभी तक तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' नहीं देखी है, तो इसे एक बार जरूर देख लें. हाल ही में इस फिल्म का सीक्वल रिलीज हुआ है, जो इसके पहले पार्ट को देखने भी समझ पाना मुश्किल हो सकता है. फिल्म में तापसी पन्नू अपने पति को बचाने के लिए कई चालें चलती हैं, लेकिन एक गलती उसकी पूरी जिंदगी को बदल देती है. ये फिल्म आखिर तक आपको पूरी तरह से बांधे रखती है और डर का एहसास करवाती रहती है. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. 

ओटीटी की दिल दहला देने वाली फिल्म द किलिंग ऑफ़ ए सेक्रेड डियर

4/5
ओटीटी की दिल दहला देने वाली फिल्म द किलिंग ऑफ़ ए सेक्रेड डियर

हॉलीवुड की कई साइकोलॉजिकल थ्रिलर सस्पेंस फिल्मों में से एक 'द किलिंग ऑफ ए सेक्रेड डियर' फिल्म भी है, जिसको देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ा कर रख देगी. इस फिल्म की कहानी एक हार्ट सर्जन पर आधारित है, जो मार्टिन नाम के संदिग्ध से दोस्ती कर लेता है. उसके बाद उसके साथ जो कुछ भी होता है, वो देखने के बाद किसी का भी दिल दिमाग सिहर उठे. ये फिल्म थ्रिलर से भरपूर है जिसे देखकर आपको मजा आएगा. इसको आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. 

ओटीटी पर देख सकते हैं हॉरर-थ्रिलर यू टर्न

5/5
ओटीटी पर देख सकते हैं हॉरर-थ्रिलर यू टर्न

'यू टर्न' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी राधिका नाम की एक न्यूजपेपर में इंटर्न पर केंद्रित है. जो एक फ्लाईओवर के बारे में सुनती है. जहां अक्सर लोगों बीच से बी यू टर्न लेते हैं, जिनकी अचानक ही मौत हो जाती है और वो इस रहस्यमय को सुलझाने में लग जाती है, जिसके बाद उनके साथ भी कुछ अजीब घटनाएं होने लगती है. इसको देखने के बाद आपके पूरे शरीर में सिहरन दौड़ जाएगी. इसको जी5 पर देख सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़