Advertisement
trendingPhotos2349887
photoDetails1hindi

बेसुध हालत में हैं तिशा कुमार की मां, क्या करती हैं कृष्ण कुमार की पत्नी तान्या सिंह, कभी जेठ गुलशन कुमार संग किया काम

Who is Krishan Kumar Wife: 21 साल की तिशा कुमार की मौत ने हर किसी का दिल को झकझोर दिया है. गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार की बेटी ही तिशा कुमार थीं. जिन्होंने कैंसर के चलते दम तोड़ दिया. चलिए आपको तिशा कुमार की मां तान्या सिंह से मिलवाते हैं.

 

टी-सीरीज जैसी कंपनी खड़ी करने वाले गुलशन कुमार

1/6
टी-सीरीज जैसी कंपनी खड़ी करने वाले गुलशन कुमार

टी-सीरीज जैसी कंपनी खड़ी करने वाले गुलशन कुमार के परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार की 21 साल की बेटी तिशा कुमार का निधन हो गया है. तिशा के पिता और मां बेसुध हालत में हैं. अंतिम संस्कार के दौरान तिशा की मां तान्या सिंह का रो-रोकर बुरा हाल था. चलिए आपको कृष्ण कुमार की पत्नी से मिलवाते हैं.

तिशा कुमार की मौत

2/6
तिशा कुमार की मौत

18 जुलाई 2024 को तिशा कुमार की मौत की खबर सामने आई. वह कैंसर से जंग लड़ रही थीं. उनका जर्मनी से इलाज चल रहा था मगर वह इस बीमारी से जीत नहीं पाईं. बेटी को खोने का दर्द तान्या सिंह और कृष्ण कुमार के चेहरे पर साफ झलक रहा था. 

कौन हैं कृष्ण कुमार, भूषण कुमार से क्या है रिश्ता

3/6
कौन हैं कृष्ण कुमार, भूषण कुमार से क्या है रिश्ता

बात करें तिशा के पिता कृष्ण कुमार की तो वह अपने जमाने में एक्टर और प्रोड्यूसर रहे हैं. साल 1995 में बेवफा सनम में उन्हें देखा गया था. कृष्ण कुमार के पिता चंद्रभान कुमार दुआ थे जो दिल्ली के दरियागंज इलाके में जूस की दुकान लगाया करते थे. भूषण कुमार रिश्ते में कृष्ण कुमार के भतीजे लगते हैं. 

कौन हैं तिशा कुमार की मां तान्या सिंह

4/6
कौन हैं तिशा कुमार की मां तान्या सिंह

तान्या सिंह पेशे से सिंगर हैं. उन्होंने 'ये कैसा नशा है', 'जब जब' से लेकर 'ओम साई नमो नमाह' जैसे कई गाने गाए हैं. आज भी वह फैमिली के टी-सीरीज के साथ मिलकर कई म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं.

 

गुलशन कुमार थे इनके जेठ

5/6
गुलशन कुमार थे इनके जेठ

साल 2012 की बात है. गुलशन कुमार के बनी म्यूजिक एल्बम धड़कन में उन्होंने काम किया. इस गाने को तान्या ने गाया तो टी सीरीज ने लेबल किया था. इस पोस्टर को खुद तान्या ने शेयर किया था. जहां उनका लुक देख आप यही कहेंगे कि वह किसी हीरोइन से कम नहीं हैं.

 

तिषा कुमार के नाना और मौसी

6/6
तिषा कुमार के नाना और मौसी

तिषा कुमार के नाना यानी तान्या सिंह के पिता अजित सिंह अब इस दुनिया में नहीं हैं. वह भी संगीतकार थे जिन्होंने टी सीरीज के साथ काफी काम किया था. वहीं तान्या की बहन का नाम नताशा सिंह हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़