Advertisement
trendingPhotos2386214
photoDetails1hindi

सपनों की दुनिया से कम नहीं इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आलीशान घर, व्हाइट फ्लोर से लेकर उड़ती हुई तितलियों तक.. एक-एक कोना है खूबसूरत

Who Is This Pakistani Actress: इरफान खान के साथ एक हिंदी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आलीशान घर सपनों की दुनिया से कम नहीं है. एक्ट्रेस हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसको देखने से ही पता चलता है कि उनके घर का हर एक कोना किसी महल से कम नहीं होगा. उनके आलीशान घर में मॉर्जन डिजाइन और शानदार सजावट देखने को मिलती है. हर कोना खूबसूरती से सजाया गया है, जिससे घर में एक खास तरह का अट्रैक्शन बन जाता है. लिविंग एरिया से लेकर बेडरूम तक, सभी जगह आराम और लग्जरी की झलक देखने को मिलती है. उनके घर की खास बात ये है कि इसमें एक शांत एटमॉस्फेयर देखने को मिलता है. जो इस एक्ट्रेस की शानदार लाइफस्टाइल को बखूबी दर्शाता है. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के घर पर. 

कौन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस?

1/10
कौन है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस?

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आलीशान घर किसी बॉलीवुड स्टार के घर से कम नहीं लगता. अपने इस घर के कोने-कोने को एक्ट्रेस ने अपने हाथों से सजाया है, जो देखने में वाकई बेहद खूबसूरत लगता है. उनके घर को देखने के बाद ऐसा एहसास होता है कि ये किसी सपनों की दुनिया से कम नहीं है. एक्ट्रेस हमेशा अपने इंस्टाग्राम पर अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. घर की व्हाइट फ्लोरिंग से लेकर क्रिस्टल बटरफ्लाईज कर हर एक चीज अपनी और अट्रैक्ट करती है. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस के घर पर.

लिविंग एरिया

2/10
लिविंग एरिया

जी हां, हम यहां पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर के घर की बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपने घर के एक-एक कोने को अपने हाथों से सजाया है और हर दिन उन जगहों को वो नए-नए अंदाज के साथ अपने फैंस के सामने पेश करती रहती हैं. जैसे इस लिविंग एरिया को देख लीजिए. एक्ट्रेस के पूरे घर में व्हाइट फ्लोरिंग नजर आ रही हैं. उनके पीछे एक बड़ा टीवी रखा नजर आ रहा है और सामने की तरफ काउच और कुछ बैठने वाली कुर्सियां रखी हैं. 

चिल आउट रिलैक्सिंग रूम

3/10
चिल आउट रिलैक्सिंग रूम

सबा के घर में एक कोन ऐसा भी है, जिसको उन्होंने चिल आउट रिलैक्सिंग रूम के तौर पर तैयार किया है. इस कमरे के अंदर आपको हरियाली नजर आ रही होगी. इस रूम की दीवारों पर मोर की डिजाइन बनी है. साथ ही इसकी तीनों दीवारें कांच की है. अंदर एक हल्की रोशनी देने वाली लाइट लगी है और बैठने के लिए कुछ टेबल चेयर भी रखी हैं. जहां सबा अपने पूरे दिन की थकान को उतारती होंगी. 

मेकअप रूम

4/10
मेकअप रूम

अब बात करते हैं उनके मेकअप रुम की जो उनके वार्ड रूम के अंदर ही बना है. जहां एक्ट्रेस कपड़े भी रखती हैं और अपना मेक ओवर भी वहीं करती हैं. उनका वार्ड रूम भी देखने में काफी बड़ा लग रहा है. साथ ही उसमें काफी स्पेस भी है. ऐसे अगर एक्ट्रेस को कुछ पल अकेले बिताने हो तो वहां भी अपना अच्छा खास समय बिता सकती हैं या बिताती भी होंगी. 

टेरेस एरिया

5/10
टेरेस एरिया

सबा के घर में टेरेस एरिया भी है, जो वाकई बेहद खूबसूरत और सुकून देने वाला लग रहा है. इस फोटो में सबा लाइट कलर के सूट में अपने टेरेस एरिया पर पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही उनके पीछे कुछ व्हाइट कलर के काउच रखे हैं. जहां एक्ट्रेस मॉर्निंग में सूरज को निकलते हुए और शाम को गर्म चाय के साथ सूरज को ढलते हुए देखती होंगी.

गार्डन एरिया

6/10
गार्डन एरिया

सबा के घर के ठीक सामने एक बहुत बड़ा गार्डन एरिया भी है. जहां से उनका पूरा महल जैसा आलीशान घर बाहर से देखा जा सकता है. जहां एक्ट्रेस भी ब्लैट टी-शर्ट और जींस में अपने गार्डन एरिया की हरी-हरी घास पर बैठीं शाम की ठंडी हवाओं का मजा लेती नजर आ रही हैं. उनका गार्डन एरिया भी उनके घर की तरह ही काफी सुकून देने वाला लग रहा है. 

डाइनिंग रूम

7/10
डाइनिंग रूम

सबा की किचन से लग कर ही उनका डाइनिंग रूम भी है, जो काफी शानदार है. उसके डाइनिंग रूम में एक बड़ी कांच की टेबल और व्हाइट चेयर्स रखी है, जो उनकी व्हाइट फ्लोरिंग से काफी मैच कर रही हैं. साथ ही उनकी टेबल पर खाने की कुछ कोकरिज भी नजर आ रही हैं, जहां सबा कमर के नाम का लॉगो वाला टेवर कवर भी रखा नजर आ रहा है. 

रीडिंग एरिया

8/10
रीडिंग एरिया

साथ ही सबा के घर में एक रीडिंग एरिया भी है. जहां एक बड़ी सी पेंटिंग के साथ-साथ कुछ क्रिस्टल बटरफ्लाईज भी लटक रही हैं, जो सूरज की रोशनी में चमकती हैं और हवा चलने पर हिलती हैं और उनमें से प्यारी आवाज भी आती हैं. साथ ही वहां कुछ येलो कलर की टेबल-चेयर भी नजर आ रही हैं. जहां सबा अपने खाली समय में बुक पढ़ती होंगी. 

 

क्रिस्टल बटरफ्लाईज

9/10
क्रिस्टल बटरफ्लाईज

सबा के घर में ऐसे कई एरिया हैं जहां उन्होंने क्रिस्टल बटरफ्लाईज लगा रखी हैं, जो देखने में बेहद खूबसूरत और चमकदार लगती हैं. क्रिस्टल बटरफ्लाईज को लगाना घर में शुभ माना जाता है. इनको लगाने से घर के वातावरण में एक शांति और सुकून का एहसास होता है. सबा कई बार इन क्रिस्टल बटरफ्लाईज के नीचे खड़े होकर अपनी फोटो-वीडियो भी शेयर करती हैं. 

खूबसूरत पेंटिंग

10/10
खूबसूरत पेंटिंग

सबा के पूरे घर में कई दीवारों पर काफी सारी तस्वीरों के साथ-साथ खूबसूरत और बड़ी-बड़ी पेटिंग्स भी लगी हुई हैं. जैसे इस फोटो में सबा गेट के पास पोज देती नजर आ रही हैं और उनके ठीक पीछे एक बेहद ही प्यारी पेंटिग नजर आ रही हैं. जहां एक कपल फेस लगा नजर आ रहा है, जो माथे पर किस करते हुए दिख रहा है और एक्ट्रेस इस मुस्कान भी काफी प्यारी लग रही है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़