Advertisement
trendingPhotos2326224
photoDetails1hindi

कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? जिनके साथ स्पीड बोट की सवारी करती दिखीं 'भाभी 2'

Who is Sam Merchant: 'एनिमल' की ताबड़तोड़ सक्सेस के बाद से ही तृप्ति डिमरी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'बैड न्यूज' को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. जहां एक तरफ तृप्ति की नई फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ नई फोटो शेयर कर दी है. सैम मर्चेंट के साथ एक्ट्रेस अक्सर ही नजर आती हैं, ऐसे में फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर सैम कौन हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं उनके बारे में... 

तृप्ति डिमरी रूमर्ड बॉयफ्रेंड

1/5
तृप्ति डिमरी रूमर्ड बॉयफ्रेंड

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी अक्सर ही सैम मर्चेंट के साथ दिखाई देती हैं और सोशल मीडिया पर भी फोटो शेयर करती रहती हैं. बीते  कुछ समय पहले तृप्ति, सैम के साथ शॉपिंग करने निकली थीं. तो अब एक्ट्रेस ने सैम मर्चेंट के साथ बोट की सवारी करते हुए फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. 

तृप्ति और सैम की नई फोटो

2/5
तृप्ति और सैम की नई फोटो

तृप्ति डिमरी ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ए ग्रुप फोटो पोस्ट की है, जिसमें सभी लोग  एक स्पीडबोट में सवार नजर आ रहे हैं. बीच वेकेशन की इस फोटो में तृप्ति डिमरी व्हाइट कलर का के टॉप में स्टाइलिश सनग्लास लगाए दिख रही हैं. तो वहीं उनके पीछे सैम व्हाइट कलर की शर्ट पहने कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं.

कौन हैं सैम मर्चेंट?

3/5
कौन हैं सैम मर्चेंट?

तृप्ति के नए पोस्ट के बाद उनके और सैम के रिलेशनशिप की अफवाहों ने फिर हवा पकड़ ली है, हालांकि दोनों की तरफ से इसपर कुछ कंफर्म नहीं किया गया है. सैम मर्चेंट एक बिजनेसमैन हैं, वह वॉटर बीच लाउंज एंड ग्रील नाम के होटल के फाउंडर हैं, जो गोवा में है. 

मॉडल भी रह चुके हैं

4/5
मॉडल भी रह चुके हैं

सैम मर्चेंट बिजनेसमैन के साथ-साथ मॉडल भी रह चुके हैं, उन्होंने ग्लैडरैग्स मैनहंट कॉम्पिटिशन का टाइटल जीता था. सैम इंस्टाग्राम पर भी खूब पॉपुलर हैं, और उनकी लाखों में फैन-फॉलोइंग है. सैम मर्चेंट ट्रैवलिंग एक ट्रैवल ब्लॉगर भी हैं. 

तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

5/5
तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ 'बैड न्यूज' के प्रमोशन्स में खूब बिजी चल रही हैं. इस फिल्म का पहला गाना 'तौबा-तौबा' सोशल मीडिया सेंसेशन बन गया है और दूसरा सॉन्ग 'जानम' 9 जुलाई को रिवील होने वाला है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़