Advertisement
trendingPhotos2215870
photoDetails1hindi

जीनत-शबाना ने स्टाइल के साथ दिखाया स्वैग, नुसरत ने वेस्टर्न में ढाया कहर; मनीष मल्होत्रा के घर हुई Bun Tikki की रैपअप पार्टी

Bun Tikki Wrap Up Party: सेलिब्रेटी फैशन डिजाइनर और प्रोड्यूसर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'बन टिक्की' की बीती शाम रैपअप पार्टी थी. जिसे मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर ही रखा था, जिसमें जीतन अमान, शबाना आजमी, जावेद अख्तर अभय देओल और नुसरत भरूचा ने शिरकत की थी. 

जीनत अमान स्टाइलिश लुक

1/6
जीनत अमान स्टाइलिश लुक

मनीष मल्होत्रा की फिल्म बन टिक्की की रैपअप पार्टी में लीजेंड्री एक्ट्रेस जीनत अमान और शबाना आजमी ने स्टाइल के साथ एंट्री ली थी. जीनत अमान ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस के ब्लैक ही फुटवेयर कैरी किए थे. 

शबाना आजमी फोटोज

2/6
शबाना आजमी फोटोज

तो वहीं शबाना आजमी ने ब्लैक पर मल्टीकलर प्रिंट वाला को-अर्ड सेट कैरी किया था. शबाना आजमी ने स्टाइलिश आउटफिट के साथ किसी तरह की ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. इस फोटो में जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ मनीष मल्होत्रा भी पोज करते नजर आ रहे हैं. 

शबाना-जावेद अख्तर

3/6
शबाना-जावेद अख्तर

शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी के लिए पहुंचे थे. इस दौरान जावेद अख्तर लाल रंग का कुर्ता पहने नजर आए. शबाना और जावेद अख्तर की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

अभय देओल

4/6
अभय देओल

मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म बन टिक्की में अभय देओल भी नजर आने वाले हैं. रैपअप पार्टी में एक्टर लाइट कलर की टी-शर्ट के साथ डार्क ब्लेजर और ब्लैक पैंट कैरी करके स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. 

नुशरत भरूचा

5/6
नुशरत भरूचा

एक्ट्रेस नुसरत भरूचा भी बन टिक्की की रैपअप पार्टी के लिए पहुंची थीं. नुसरत भरूचा ने व्हाइट कलर के वनसाइड शोल्डर टॉप के साथ ब्लैक कलर की स्कर्ट और सिल्वर हाई हील्स कैरी की थीं. नुसरत भरूचा के लेटेस्ट लुक की फोटो सोशळ मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

अंजलि आनंद

6/6
अंजलि आनंद

एक्ट्रेस अंजलि आनंद भी बन टिक्की की रैपअप पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड कलर की मिनी ड्रैस कैरी की थी. अंजलि ने स्टाइलिश ड्रेस केसाथ किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़