नितिन गडकरी के बयान पर राजनीति तेज, ओवैसी बोले- मोदी को दिखा रहे आईना
Advertisement
trendingNow1493073

नितिन गडकरी के बयान पर राजनीति तेज, ओवैसी बोले- मोदी को दिखा रहे आईना

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के एक नए बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा चढ़ चुका है.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने यह बयान देकर विवाद पैदा कर दिया है.

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के एक नए बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा चढ़ चुका है. रविवार को महाराष्ट्र में आयोजित एक कार्यक्रम में गडकरी ने कहा, ''सपने दिखाने वाले नेता लोगों को अच्छे लगते हैं, पर दिखाए हुए सपने अगर पूरे नहीं किए तो जनता उनकी पिटाई भी करती है, इसलिए सपने वही दिखाओ जो पूरे हो सकें. मैं सपने दिखाने वाले में से नहीं हूं. मैं जो बोलता हूं वो 100 फीसदी डंके की चोट पर पूरा होता है.''

इसको लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके लिखा, ''@PMOIndia सर @nitin_gadkari आपको आईना दिखा रहे हैं और बहुत ही चालाकी से...''

fallback

इससे पहले राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार के बाद पार्टी के बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष गडकरी ने यह बयान देकर विवाद पैदा कर दिया था कि पार्टी के नेतृत्व को हार और असफलताओं को स्वीकार करना चाहिए.

जहां उन्होंने इस बयान की गलत व्याख्या करने और गलत तरीके से लिखने का दावा किया, कई लोगों ने ये बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लिए माना. इसके बाद मोदी के स्थान पर गडकरी को लाने की मांग होने लगी.

गडकरी को उप-प्रधनमंत्री बनाने की मांग
महाराष्ट्र के प्रमुख किसान नेता किशोर तिवारी ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) को पत्र लिखकर मोदी के स्थान पर गडकरी को लाने की मांग की, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता संघप्रिय गौतम भी जनवरी में ही गडकरी को उप-प्रधानमंत्री बनाने की मांग कर चुके हैं.

'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, गडकरी की मौजूदगी में मिला ये पद
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने इसी कार्यक्रम में बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को बीजेपी की महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

Trending news