'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, गडकरी की मौजूदगी में मिला ये पद

एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को बीजेपी की महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर ने थामा BJP का दामन, गडकरी की मौजूदगी में मिला ये पद
ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से मशहूर हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में 'खल्लास गर्ल' के नाम से फेमस एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में ईशा को पार्टी की सदस्यता दिलाई. इस मौके पर बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे. एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को बीजेपी की महिला ट्रांसपोर्ट विंग की कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया.


केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ईशा कोप्पिकर को बीजेपी की सदस्यता दिलाई.

फिल्मी दुनिया में डेब्यू
ईशा ने साल 1998 में आई तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से अपना डेब्यू किया था. इसी साल वे तमिल की 'काढ़ल कविताई' फिल्म करके चर्चा में आई,  जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

बॉलीवुड डेब्यू
साल 2000 में आई हिंदी फिल्म 'फिजा' से ईशा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन और करिश्मा कपूर मेन रोल में थे. इसके आलावा ईशा 'डॉन', 'एक विवाह ऐसा भी', 'सलाम-ए-इश्क', 'क्या कूल हैं हम' और 'हम तुम' जैसी चर्चित फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

इन फिल्मों में किया काम
ईशा ने 'फिजा' (2000), 'प्यार इश्क मोहब्बत' (2001), 'कंपनी' (2002), 'कांटे' (2002), 'दिल का रिश्ता' (2003), 'डरना मना है' (2003), 'क्या कूल हैं हम' (2005) जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया. उनकी आखिरी हिंदी फिल्म 'राख' (2011) में आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई तमिल, तेलुगू, कन्नड और मराठी फिल्मों में अभिनय किया है. एक्ट्रेस ईशा की आखिरी फिल्म 'Looty' (2018) थी, जो कि एक कन्नड़ फिल्म थी. वहीं, इस साल वह हिंदी फिल्म 'अस्सी नब्बे पूरे सौ' में नजर आएंगी. साथ ही यह एक्ट्रेस कन्नड़ फिल्म 'कवच' की शूटिंग में भी बिजी हैं.