पशुपति पारस ने दिल्ली में अमित शाह से की शिष्टाचार मुलाकात
Advertisement

पशुपति पारस ने दिल्ली में अमित शाह से की शिष्टाचार मुलाकात

Bihar News: दिल्ली में पशुपति पारस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. 

अमित शाह से पशुपति पारस ने मुलाकात की है

Patna:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से पशुपति पारस ने दिल्ली में मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद तरह-तरह की बातें सामने आ रही है. इस बीच, दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया गया है. मंत्री बनने से पहले भी अमित शाह और पशुपति पारस के बीच फोन पर बात हुई थी. इसी के बाद से सियासी सरगर्मी राज्य में तेज हो गई थी और कुछ समय बाद पारस केंद्र में मंत्री बने थे.

बता दें कि आज एलजेपी के पूर्व सांसद रामचंद्र पासवान की दूसरी पुण्यतिथि भी है. रामचंद्र पासवान, पशुपति पारस व रामविलास पासवान रिश्ते में भाई लगते हैं. यही वजह है कि अपने भाई की पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम केंद्रीय मंत्री पारस ने (Pashuparti Kumar Paras)  दिल्ली में अपने आवास पर आयोजित किया. इस कार्यक्रम में पार्टी के कई नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. 

पशुपति पारस के अलावा चिराग ने भी अपने आवास पर कार्यक्रम आयोजित किया. पशुपति के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में स्व. रामचंद्र पासवान के पुत्र प्रिंस राज, सांसद चंदन सिंह, वीणा देवी और पूर्व सांसद सूरजभान सिंह भी मौजूद थे. पशुपति पारस अपने भाई को याद कर इस मौके पर भावुक हो गए.

इस दौरान पशुपति पारस ने कहा कि आज हमारे दोनों भाई रामविलास और रामचंद्र पासवान हमें छोड़ कर चले गए. हम तीन भाई के चार लड़के हैं. ग्रामीण परिवेश से हमलोग यहां तक पहुंचे हैं जो हमारे पिता जी का पुण्य प्रताप था. पारस ने कहा कि छोटा भाई रामचंद्र पासवान हम सबका प्रिय था. भगवान से प्रार्थना है कि जहां भी हो उनकी आत्मा को शांति दें. 

Trending news