JDU MLA गोपाल मंडल के बयान पर संजय जायसवाल ने की कार्रवाई की मांग, तो विधायक ने किया ये पलटवार
Advertisement
trendingNow1973389

JDU MLA गोपाल मंडल के बयान पर संजय जायसवाल ने की कार्रवाई की मांग, तो विधायक ने किया ये पलटवार

Bihar News: पिछले दिनों जदयू के विधायक गोपाल मंडल भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया कि वे भागलपुर जाकर पैसों की वसूली करते हैं. इसके बाद से ही राज्य में सियासत तेज है. 

विधायक गोपाल मंडल पर संजय जायसवाल ने की कार्रवाई की मांग

Patna: बिहार में सत्ताधारी पार्टी भाजपा व जदयू के बीच गोपाल मंडल के बयान के बाद से ही सियासी बयानबाजी तेज है. दरअसल, जदयू के विधायक गोपाल मंडल (Gopal Mandal) के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) के खिलाफ दिए गए बयान के बाद भाजपा के भड़क गई है. भाजपा अब विधायक पर कार्रवाई करने तक की मांग कर रही है.

पिछले दिनों जदयू के विधायक गोपाल मंडल भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद पर आरोप लगाया कि वे भागलपुर जाकर पैसों की वसूली करते हैं. मंडल ने यह भी कहा कि वे यहां विरोधियों से जरूर मिलते हैं, लेकिन अपने घटक दलों के नेताओं से नहीं मिलते हैं.

जदयू के विधायक के इस बयान के बाद भाजपा के नेताओं ने मंडल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मंडल पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और मंत्री सम्राट चौधरी ने कार्रवाई की मांग तो मंडल ने एकबार फिर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग कौन होते हैं, हम पर कार्रवाई करने वाले. उन्होंने सम्राट चौधरी को दलबदलू तक कह दिया.

गोपाल मंडल के इन बयानों से भाजपा असहज है
बता दें कि मंडल के इन बयानों से भाजपा असहज है. इसके बाद भाजपा के नेता और पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन सामने आए और उन्होंने मंडल पर कार्रवाई की मांग कर डाली. पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार अनुशासन के लिए जाने जाते हैं, पहले भी उन्होंने अनुशासन तोड़ने वालों पर कार्रवाई की है. आगे भी उम्मीद करेंगे कि जिस तरह से लगातार गोपाल मंडल शब्दों की मर्यादा को तोड़ रहे हैं, वे कार्रवाई करेंगे.

'जदयू भी अपने विधायक पर कार्रवाई का मन बना रही है'
इधर, भाजपा की ओर से लगातार हो रही कार्रवाई की मांग के बाद जदयू भी अपने विधायक पर कार्रवाई का मन बना रही है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि विधायक के बयान को पार्टी ने गंभीरता से लिया है. उन्होंने कहा कि जदयू और भाजपा के संबंध बेहद मजबूत हैं. राजग में कहीं कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने कहा कि विधायक से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा, उसके बाद पार्टी आगे की कार्रवाई करेगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news