मुख्यमंत्री योगी का निर्देश: कोरोना की तीसरी लहर का मुकाबला करने को तैयार रहें अफसर

. कई जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अफसरशाही की वजह से अव्यवस्था बढ़ने की बात कही है. इसको संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से दोबारा शिकायत का मौका न देने की बात कही.

मुख्यमंत्री योगी का निर्देश: कोरोना की तीसरी लहर का मुकाबला करने को तैयार रहें अफसर
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ. (File Photo)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से मुकाबला करने को तैयार रहने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि दूसरी लहर पर प्रभावी नियंत्रण के साथ तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए कोविड अस्पतालों में बेड और आईसीयू जैसे जरूरी संसाधन बढ़ाने के लिए तेजी से काम किया जाए. 

अयोध्या के बैकुंठ धाम में ना लाइट, ना सड़क, अंधेरे में अंतिम विदाई देने को मजबूर लोग 

मुख्यमंत्री ने प्राइवेट अस्पतालों में मरीजों के शोषण की शिकायतों पर प्रशासन को सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया. कई जनप्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अफसरशाही की वजह से अव्यवस्था बढ़ने की बात कही है. इसको संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से दोबारा शिकायत का मौका न देने की बात कही.

दुर्गापुर से कानपुर पहुंची ऑक्सीजन एक्सप्रेस, आसपास के जिलों को मिलेगी कुछ राहत 

मुख्यमंत्री शनिवार को मुरादाबाद और बरेली के दौरे पर पहुंचे थे. उन्होंने अफसरों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. उन्होंने ट्रेसिंग, टेस्टिंग और ट्रीटमेंट के साथ कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने, सैनिटाइजेशन, ऑक्सीजन-दवा और बेड की उपलब्धता सुनिश्चित करने पर खास जोर दिया. साथ ही वैक्सीनेशन में तेजी लाने को कहा.

ट्रैक्टर से घर आ रहे थे चाचा-भतीजा, गोलियों से छलनी कर फरार हुए आरोपी, दोनों की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से कहा कि कोरोना की तीसरी लहर का खतरा सामने है, लिहाजा कोविड अस्पतालों में तुरंत संसाधन बढ़ाने पर ध्यान दिया जाए. अस्पतालों में बेड और आईसीयू की क्षमता दुरुस्त होनी चाहिए ताकि हर मरीज को इलाज मिल सके. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि अगर निजी कोविड अस्पतालों में मरीजों के उत्पीड़न का मामला सामने आता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.