केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल गांधी को राजनीति में बताया 'अप्रासंगिक'
Advertisement
trendingNow1701796

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल गांधी को राजनीति में बताया 'अप्रासंगिक'

रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी को न तो लोकतंत्र की समझ है और न ही राज्य, केंद्र या अंतरराष्ट्रीय राजनीतिक की. वह राजनीति में अप्रासंगिक हैं.

केंद्रीय राज्य गृहमंत्री किशन रेड्डी का फाइल फोटो।

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी (G. Kishan Reddy) ने गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमला बोलते हुए कहा कि वह राजनीति में ‘अप्रासंगिक’ हैं. 1975 में तत्कालीन इंदिरा गांधी सरकार द्वारा देश में लगाए गए आपातकाल पर आयोजित एक प्रदर्शनी में रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी को न तो लोकतंत्र की समझ है और न ही राज्य, केंद्र या अंतरराष्ट्रीय राजनीतिक की. वह राजनीति में अप्रासंगिक हैं.

  1. केंद्रीय मंत्री रेड्डी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  2. राहुल गांधी को राजनीति में बताया अप्रासंगिक
  3. आपातकाल पर आयोजित प्रदर्शनी पर रेड्डी ने दिया बयान

बता दें कि ये प्रदर्शनी भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के आवास पर आयोजित की गई थी. इसमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी एल संतोष, पार्टी उपाध्यक्ष श्याम जाजू और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता तथा अन्य लोग शामिल हुए थे. रेड्डी ने संवाददाताओं से कहा कि देश में एक व्यक्ति के पद को बचाने के लिए आपातकाल लगाया गया था. रेड्डी ने आगे कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस द्वारा किए गए अत्याचारों के बारे में पढ़ना चाहिए.

ये भी पढ़ें:- आज PM Modi करेंगे आत्मनिर्भर यूपी रोजगार अभियान का शुभारंभ, बनेगा एक नया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि गलवान घाटी के मुद्दे पर उठ रहे राहुल गांधी के सवालों पर भी किशन रेड्डी ने ट्वीट करते हुए वीर जवानों के शव पर नाच कांग्रेस के शहजादे का दयनीय बताया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को नहीं समझते हैं.

लाइव टीवी देखें:-

Trending news