Marathon Run: डीएलएफ मॉल की एक्टिव नोएडा वर्ल्ड अर्थ डे रन, दौड़े अभिनेता मिलिंद सोमन
Advertisement
trendingNow11655633

Marathon Run: डीएलएफ मॉल की एक्टिव नोएडा वर्ल्ड अर्थ डे रन, दौड़े अभिनेता मिलिंद सोमन

DLF Mall: विश्व पृथ्वी दिवस (वर्ल्ड अर्थ डे) के अवसर पर डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की तरफ से मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था. इसमें अभिनेता मिलिंद सोमन समेत 12 सौ से अधिक प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया. इस दौरान लोगों ने 5 और 10 किमी. की दौड़ लगाई.

Marathon Run: डीएलएफ मॉल की एक्टिव नोएडा वर्ल्ड अर्थ डे रन, दौड़े अभिनेता मिलिंद सोमन

Actor Milind Soman: डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया ने एमओआई एक्टिव नोएडा पहल के तहत विश्व पृथ्वी दिवस (वर्ल्ड अर्थ डे) के अवसर पर रन का आयोजन किया. इसमें प्रसिद्ध अभिनेता और युवाओं में फिटनेस के रॉल मॉडल मिलिंद सोमन ने भाग लिया और 10 किमी मैराथन में दौड़ लगाई. इस दौड़ में सभी आयु वर्ग के 1200 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जो एक स्वस्थ और अधिक शानदार जीवन शैली जीने के लिए दौड़ में शामिल हुए. 

धावकों ने मॉल द्वारा आयोजित जुम्बा सत्र, ड्रम सर्कल प्रदर्शन और युगल दौड़ जैसी गतिविधियों में भी भाग लिय. दौड़ को सभी के लिए यादगार बनाने के लिए, मॉल ने विभिन्न दौड़ श्रेणियों यानी 5 किमी और 10 किमी के लिए पदक, ट्राफी और प्रमाण पत्र के साथ विजेताओं को नकद पुरस्कार भी दिए. बता दें कि डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की एक्टिव नोएडा पहल के पहले संस्करण की घोषणा पिछले साल 22 अप्रैल, 2022 को विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर की गई थी.

fallback

डीएलएफ रिटेल की कार्यकारी निदेशक पुष्पा बेक्टर ने कहा कि विश्व पृथ्वी दिवस के उपलक्ष्य में डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया की सातवीं वर्षगांठ मनाने के लिए काफी उत्सुक हैं. फिटनेस आइकन अभिनेता मिलिंद सोमन के साथ जुड़कर सम्मानित महसूस कर रहे हैं. डीएलएफ मॉल के एसवीपी और संचालन प्रमुख मनीष मल्होत्रा ने कहा कि हम अपने सभी ग्राहकों को विश्व स्तरीय खरीदारी का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है. विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर डीएलएफ एमओआई एक्टिव नोएडा रन एक वास्तविक उदारण है.

fallback

फैशन, सौंदर्य और मनोरंजन के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन बन चुके डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया 15 अप्रैल से 5 मई 2023 तक 'शानदार सात' वर्षगांठ समारोह से भरपूर एक माह की योजना बनाई है. यह माह रोमांचक लाइव मनोरंजन कार्यक्रमों और गतिविधियों से भरा हुआ है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news